अगर आपको भी लेना का SEX का डबल मज़ा, तो जरुर USE करके देखें इस 3 न. कंडोम को

- in 18+

सेक्स करना कोई बुरी बात नहीं… लेकिन सेक्स करते समय सुरक्षा को अनदेखा करना बहुत ही गलत बात है. कहीं ऐसा ना हो कि दो मिनिट का मज़ा बन जाए जिंदगी भर की सजा. इसलिए जब भी मज़ा लेना हो तो सुरक्षा के बारे में हमेशा ख्याल रखो. बहुत से लोग जानबूझ कर सेक्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल नहीं करते. उन्हें लगता है कि कंडोम इस्तेमाल करने से सेक्स का मज़ा कम हो जाता है. लेकिन ऐसा नहीं है मज़ा लेना और देना तो आपके और आपके साथी के हाथ में है. कंडोम तो बस आपकी जान बचाता है. यदि आप साधारण कंडोम का इस्तेमाल नहीं करना चाहते तो आज आपको बताते है कुछ खास किस्म के कंडोम के बारे में जिनके इस्तेमाल से आपका सेक्स का मज़ा डबल हो जायेगा.अगर आपको भी लेना का SEX का डबल मज़ा, तो जरुर USE करके देखें इस 3 न. कंडोम को

लेटेक्स 

ये सबसे सामान्य कंडोम होते है. जो लगभग हर स्थान पर मिलते है. इन्हें रबर से बनाया जाता है. आज कल इस प्रकार के कंडोम में भी कई प्रकार आने लगे है. जैसे फ्लेवर्ड, डॉटेड या एक्स्ट्रा लार्ज. लेटेक्स कंडोम की सबसे खास बात होती है कि ये करीब 90% सुरक्षित होते है. इसके अलावा इनमे इलास्टिसिटी भी ज्यादा होती है इसलिए बड़े अंग वाले मर्दों के लिए ये सबसे ज्यादा लाभदायक होते है.

ये कंडोम उन लोगों के लिए होते है जिनको लेटेक्स या रबर से एलर्जी होती है. इस प्रकार के कंडोम रबर जैसे ही एक पदार्थ से बनाया जाता है. नॉन लेटेक्स कंडोम में सब कुछ लेटेक्स कंडोम जैसा ही होता है लेकिन इस प्रकार के कंडोम में रबर जैसी इलास्टिसिटी नहीं होती है. ये कंडोम दो साइज़ में आता है और ये रबर वाले कंडोम की तुलना में ज्यादा पतला होता है.

चमड़ी से बने कंडोम 

प्राचीन समय में पशुओं की आंत से कंडोम बनाये जाते थे. आज कल पशु आंत से तो नहीं लेकिन भेड़ की चमड़ी से बने कंडोम बाज़ार में उपलब्ध है. इस प्रकार के कंडोम उन लोगों के लिए होते है जो सेक्स सम्बन्ध बनाते समय कंडोम का इस्तेमाल नहीं करना चाहते. इसका कारण होता है कि उन्हें सेक्स के दौरान अंगो का सीधा सपर्क पसंद होता है. चमड़ी से बने कंडोम की खास बात ये होती है कि इस प्रकार के कंडोम में सीधे सम्पर्क का अनुभव होता है.

गरमा गर्म अहसास देने वाला कंडोम 

इस प्रकार के कंडोम सबसे ज्यादा मज़ा देने वाले होते है. ये कंडोम लेटेक्स कंडोम ही होते है लेकिन इनमे एक खास तरह का द्रव्य होता है जो सेक्स के समय हल्का हल्का गर्म अहसास करवाता है. इस कंडोम से पुरुष और स्त्री दोनों को ही सेक्स के दौरान एक अनूठा आनंद आता है. ये वो कंडोम है जो सेक्स का मज़ा कम नहीं करता ये कंडोम तो सेक्स के आनंद को दुगुना कर देता है.

इसे भी देखें:- जब लडकियाँ होती हैं अकेली, तो इस फल को खाने के साथ इस काम के लिए भी लाती हैं इस्तेमाल में

अँधेरे में चमकने वाले कंडोम 

ये कंडोम उन लोगों के लिए है जो सेक्स में कुछ रोमांच और मस्ती चाहते है. ये कंडोम वैसे तो आम लेटेक्स कंडोम की तरह ही होता है. इसमें भी अल्ट्रा थिन, फ्लेवर्ड, डॉटेड जैसे प्रकार आते है लेकिन जो बात इन कंडोम्स को सबसे खास बनती है वो है ये अँधेरे में चमकते है. इसका मतलब ये कि सेक्स के दौरान अगर कमरे की बत्तियां बंद हो तो भी आपकी महिला साथी को पता रहेगा कि उनके काम की चीज़ कहाँ है. तो अब ये मत सोचना कि कंडोम सेक्स लाइफ में बाधा है. ऐसे अनोखे प्रकार कंडोम के इस्तेमाल करोगे तो सेक्स लाइफ में मज़ा कम नहीं डबल हो जायेगा.

 
loading...
=>

You may also like

लङको से पहले वर्जनिटी लूज कर देती है आज की लडकियाँ

अक्सर वर्जनिटी को लेकर हर किसी के ख्याल