UP चुनाव : अखिलेश का पलटवार, कहा- पीएम ने मानी हार इसलिए कर रहे ऐसी बातें

पीएम मोदी द्वारा अखिलेश सरकार और कांग्रेस गठबंधन को लेकर दिए बयान के बाद मुख्यमंत्री ने उन पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी इसलिए ऐसी बात कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने हार मान ली है। वो कहते हैं कि हमने कांग्रेस से गठबंधन कर गलती की लेकिन असल में हमने ऐसा साम्प्रदायिक ताकतों को सरकार बनाने से रोकने के लिए किया है।

UP चुनाव : अखिलेश का पलटवार, कहा- पीएम ने मानी हार इसलिए कर रहे ऐसी बातें

अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि ये दो कुनबों का गठबंधन है। लेकिन मैं कहता हूं कि यह दो युवाओं का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के पास कोई रास्ता नहीं है कि ये यूपी जीत सके। हमें कहते हैं कि हमारे पास अनुभव नहीं है। लेकिन साइकिल तभी सीख पाते हैं, जब एक बार गिर जाते हैं। कम से कम हम अब साइकिल चलाना सीख गए हैं। साइकिल इतनी तेज चला सकते हैं कि न हाथी पास आएगा और न ही कमल।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी: मैं गुजरात में जन्मा और यूपी ने मुझे गोद लिया, ये ही मेरे मां-बाप हैं।

बता दें की पीएम ने बुधवार को कन्नौज रैली में कहा था कि अखलेश ने 1984 में मुलायम पर गोली चलाने वालों से ही गठबंधन कर लिया।

सपा में चले विवाद को लेकर कहा कि हमारे दिमाग और दिल में कोइ कन्फ्यूजन नहीं है कि यह पार्टी हमारी है। यह पार्टी तो नेताजी की है। राजनीति का रास्ता बहुत तेढ़ा-मेढ़ा है, चलते-चलते कब खाई आ जाए पता नहीं लगता। कुछ लोगों ने हमारी बहुत परीक्षा ली। अगर में परिस्थितियों के हिसाब से फैसला नहीं लेता तो पता नहीं फिर हमारा रास्ता क्या होता। अगर मेरे पास 10 विधायक होते और संगठन के लोग मामूली होते तो सोचो हमारी हैसियत क्या होती।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button