प्रधानमंत्री मोदी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और उनकी मंत्रिपरिषद के साथ की बैठक…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और उनकी मंत्रिपरिषद के साथ एक गेस्ट हाउस में बंद कमरे में बैठक की। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी है। हालांकि, बैठक में क्या हुआ, इस बारे में कोई मीडिया ब्रीफिंग नहीं हुई।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने बैठक के बाद ट्वीट किया, “मेरे कैबिनेट सहयोगियों के लिए एक दुर्लभ सौभाग्य है कि आज गुवाहाटी में माननीय पीएम श्री @narendramodi जी का आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त करने का अवसर मिला है। असम के लिए ये एक ऐतिहासिक पल है और अपार गौरव का क्षण है।”

स्वास्थ्य मंत्री केशब महंत ने सोमवार को कहा था कि सभी विभागों के कामकाज पर चर्चा होने की उम्मीद है, लेकिन उन्होंने कोई खास डिटेल नहीं दी। 

प्रधानमंत्री मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा में नई सरकारों के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए पूर्वोत्तर के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

पीएम मोदी सुबह यहां पहुंचे थे और कोनराड संगमा के नेतृत्व वाली सरकार का शपथ ग्रहण देखने के लिए हेलीकॉप्टर से शिलांग के लिए रवाना हुए थे।

सरमा ने ट्वीट किया, “माननीय राज्यपाल श्री @गुलाब_कटारिया जी के साथ गुवाहाटी हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया। माननीय पीएम की उपस्थिति में सीखने, आशीर्वाद और आनंद से भरे दिन की उम्मीद है।”

जैसे ही पीएम हवाईअड्डे से बाहर निकले, बड़ी संख्या में लोगों ने उनके काफिले पर फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया, विभिन्न समुदायों के सदस्यों ने होली के अवसर पर गीत और नृत्य प्रस्तुत किए।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, “गुवाहाटी में होली की पूर्व संध्या पर अदर्नीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के लिए यह खुशी, स्नेह और प्रशंसा का रंग है।”

उन्होंने राज्य की अपनी यात्रा की तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं और लिखा कि वह “गुवाहाटी में उन्हें मिले प्यार और स्नेह से अभिभूत हैं”।

इससे पहले मंगलवार को सरमा ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली विकास की राजनीति वोट बैंक की राजनीति पर हावी हो गई है।

Back to top button