इस टीवी एक्ट्रेस ने कैट और आलिया को दी मात, जीता सबसे सेक्सी वुमेन का खिताब

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस के जलवों से तो आप सभी लोग वाकिफ होंगे। लेकिन क्या आपको पता है कि टेलीविज़न इंडस्ट्री की भी ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को मात दे दी है। जी हां, ये बात लोगों को डाइजेस्ट नहीं हो रही होगी, लेकिन लोगों ने ही एक ऐसी एक्ट्रेस को वर्ल्ड की सेक्सी वुमन बनाया है।निया शर्मा को मिला सबसे सेक्सी खिताब

निया शर्मा को मिला सबसे सेक्सी खिताब

दरअसल ये ऐसी लिस्ट है, जिसे तैयार करने के लिए दुनियाभर से वोटिंग की गई और लाखों यूजर्स के वोट के आधार पर ये रिजल्ट आया है। लंदन के न्यूजपेपर द्वारा सोशल मीडिया पर पब्लिक पोल के आधार पर हर साल ये लिस्ट बनाई जाती है। इसी लिस्ट में टीवी की पॉपुलर बहुओं में एक निया शर्मा का नाम शुमार है।

इस न्यूज़पेपर का नाम ब्रिटिश न्यूजेपपर ईस्टर्न आई है। उन्होंने एशिया की 100 सेक्सी वुमंस की लिस्ट जारी की, जिसमें दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद निया तीसरे पायदान पर है।

निया शर्मा एशिया की तीसरी सबसेcबन गई हैं। इससे भी ज्यादा हैरानी करने वाली बात ये है कि निया ने कटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसी फेमस एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है।

आलिया भट्ट को इस लिस्ट में पाँचवा स्थान मिला है। वहीं कटरीना सातवें नंबर पर हैं। बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर को इस लिस्ट में आठवाँ स्थान मिला। लेकिन आपको बता दें चौथा स्थान भी टीवी की ही एक चर्चित बहु को ही मिला है। ये कोई और नहीं बल्कि ‘मधुबाला’ नाम से मशहूर दृष्टि धामी हैं। निया शर्मा की हॉट एंड सेक्सी फ़ोटोज़ आप इन्स्टाग्राम पर देख सकते हैं।

Officially ’26’ now??.. It’s my birthdayyy!!!

A photo posted by Nia Sharma (@niasharma90) on

@atlantisthepalm @victoriassecret #beachday

A photo posted by Nia Sharma (@niasharma90) on

A photo posted by Nia Sharma (@niasharma90) on

Back to top button