जानिए किस वजह से आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह ने गंवाया अपना मंत्री पद…

बिहार के पूर्व कृषि मंत्री और आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह नीतीश कुमार के खिलाफ बोलने के कारण अपना मंत्री पद गंवा चुके हैं।  उनकी पार्टी भी उनके खिलाफ शो कॉज नोटिस जारी कर चुकी है।  इसके बावजूद सुधाकर सिंह के तेवर नरम नहीं पड़ रहे।  पूर्व कृषि मंत्री और आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह ने ऐसा बयान दिया है जिससे नीतीश कुमार तिलमिला जाएंगे।  सुधाकर सिंह का ताजा बयान बिहार में सियासी भूचाल लाने वाला है। 

कैमूर में सुधाकर सिंह ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में जो कहा उससे पूरा जदयू बौखला जाएगा।  सुधाकर सिंह के बयान पर भले ही कोई प्रतिक्रिया दे या ना दे, लेकिन जदयू में अंदर से खलबली मच जाएगी।  सुधाकर सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार गुंडों और अपराधियों के लिए सरकार चलाते हैं।  राज्य के किसानों और मजदूरों की उन्हें कोई चिंता नहीं है।  सीएम के रूप में नीतीश कुमार हमेशा अफसरों की चिंता करते हैं और उन्हीं के लिए काम करते हैं। 

मीडिया से बातचीत करते हुए सुधाकर सिंह इतने पर ही नहीं रुके।  बगैर किसी सवाल के एक सांस में वह अपनी बात कहते चले गए।  उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के साथ काम करते हुए मेरा अनुभव बहुत खराब रहा।  यह सबको मालूम है कि नीतीश कुमार पिछले दरवाजे से राजनीति चलाते हैं।  ऐसे लोग कभी चुनाव जीत कर नहीं आते और सीधे सत्ता में पहुंच जाते हैं।  ऐसे लोगों को राजनीति में प्रतिबंधित कर देना चाहिए।

Back to top button