हॉट ड्रेस में हॉट गर्ल का sexy अवतार, देखे तस्वीरें

poonam-pandeyनई दिल्ली। अपने बोल्ड सीन की वजह से हमेशा से सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली पोर्न स्टार पूनम पांडे सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट्स ट्विटर पर धूम मचाये हुए हैं। पिछले 24 घंटों में पूनम में पांच ऐसी तस्वीरें ट्वीट की है जो कई युवाओं के लिए चर्चा का विषय बन गई है।

 

पूनम पांडे की कुछ बोल्ड तस्वीरें

पूनम पांडे ने शुक्रवार दोपहर को जो फोटो शेयर की हैं। उसमें वह किसी के साथ मीटिंग करती नजर आ रही हैं। हालांकि इस फोटो उनके साथ बैठे व्यक्ति का चेहरा नहीं दिख रहा है। उनके इस पोस्ट में उन्होंने पिंक कलर की बेहद sexy ड्रेस ड्रेस पहन रखी है।

उनकी इन बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाच मचा दिया है। उनकी इस फोटो को ढेरों लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं। उन्होंने अपने इस फोटों के साथ Moods लिखकर flushed face का एक simley पोस्ट किया है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने अलग-अलग एक्सप्रेशन के साथ तीन फोटोज ट्वीट की हैं।

इसके अलावा बीती रात पूनम पांडे ने एक और फोटो ट्वीट की थी। इस फोटो में वे अपने बेड पर आधी बैठी हैं और आधी लेटी नजर आ रही हैं। इस फोटो में उन्होंने वे बहुत ही sexy नजर आ रही है। उन्होंने अपनी इस फोटो को यह लिखते हुए ट्वीट किया है कि A Pic for you Guys !! How y’all doing tonight?? अब आप सोच सकते हैं कि आखिर उनको चाहने वाले इस फोटो को कैसी प्रतिक्रिया देंगे।

 

Back to top button