सीतापुर की घटना पर मायावती ने उठाए सवाल, तो सीतापुर पुलिस ने दिया ये जवाब

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर में नाबालिग दलित के साथ गैंगरेप की घटना को लेकर आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी सरकार पर निशाना साधा। इसके साथ ही मायावती ने चित्रकूट में युवक की हत्‍या और गोरखपुर में डबल मर्डर को लेकर भी योगी सरकार पर हमला बोला। मायावती ने मांग की कि दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाए।

मायावती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि यूपी के सीतापुर में नाबालिग दलित के साथ गैंगरेप, चित्रकूट में बंधुआ मजदूरी न करने पर युवक की हत्‍या व उसके बेटे का हाथ तोड़ना व गोरखपुर में डबल मर्डर आदि जघन्‍य घटनाओं की बाढ़ आई हुई है। क्‍या यही सरकार का रामराज्‍य है? दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई हो, बीएसपी की यही मांग है।

वहीं मायावती के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सीतापुर पुलिस ने भी एक ट्वीट किया। सीतापुर पुलिस ने बताया कि सीतापुर की घटना में थाना सिधौली में प्राप्‍त तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर तत्‍काल नामित दोनों अभियुक्‍तों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। पीडिता का चिकित्‍सकीय परीक्षण कराकर 164 दंप्रस का बयान दर्ज कराया जा रहा है। पीडिता को आर्थिक सहायता हेतु प्रस्‍ताव प्रेषित किया गया है।

Back to top button