सामने आया सपना चौधरी का ये अनोखा बोल्ड अवतार, तस्वीरे देख फटी रह जाएगी सबकी आँखे

आज हरियाणा की मशहूर डांसर और गायिका सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नही हैं, अपने डांस से लाखो दिलो पर राज करने वाली सपना चौधरी के कई डांस विडियो आप सभी देख चुके हैं । यह सपना चौधरी की लोकप्रियता का ही कमाल है जो उनके कुछ विडियो करोड़ो बार देखे जा चुके हैं।

हरियाणा से निकलकर मायानगरी मुम्बई में भी अब सपना चौधरी के नाम का डंका बजने लगा हैं। पहले ही सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी थी लेकिन जब से उन्होंने बिग बॉस के ग्यारवे संस्करण में भाग लिया उनकी लोकप्रियता में चार चाँद ही लग गये हैं ।

इस कंडोम कंपनी ने दीपिका और रणवीर को इस अनोखे अंदाज में दी बधाई, देखकर सबकी खुली रह गयी आँखे

जैसा की सभी को पता हैं चर्चित टीवी सीरियल बिग बॉस में भी सपना चौधरी ने भाग लिया था।  सपना चौधरी ये शो तो नही जीत पाई लेकिन सबके दिल जीतने में वह कामयाब रही ।

एक प्रसिद्ध वेबसाइट की माने तो सपना चौधर का जलवा अब स्टेज शो से बाहर निकलर बॉलीवुड की फिल्मो में दिखाई दे सकता हैं । सपना चौधरी की एक फिल्म नानू की जानू आई जिसमे उनके साथ प्रसिद्ध अभिनेता अभय देओल थे, फिल्म तो ज्यादा नही चली लेकिन सपना चौधरी को काफी पंसद किया गया।

इस कंडोम कंपनी ने दीपिका और रणवीर को इस अनोखे अंदाज में दी बधाई, देखकर सबकी खुली रह गयी आँखे

सपना चौधरी की कामयाबी का यह सफर बड़ा मुश्किलों भरा रहा हैं, लेकिन इरादों की पक्की और गजब की प्रतिभाशली सपना चौधरी ने हार नही मानी और जिन्दगी के हर इम्तिहान में कामयाब होती चली गयी, उनकी लगातर बढती लोकप्रियता के चलते ही उनको टीवी सीरियल बिग बॉस में बुलाया गया था । आपकी जानकरी के लिए बता दे की अब सपना चौधरी वह पहले वाली सपना चौधरी नही रह गयी हैं।

घबराइये नही सपना चौधरी के अंदाज में कोई बदलाव नही आया हैं लेकिन अब उन्होंने गलैमर रूप धारण कर लिया हैं। ऐसा हम नही कह रहे हैं, बल्कि ऐसा उनके कुछ फोटो कह रहे हैं जो सपना चौधरी ने सोशल मिडिया पर अपलोड किये हैं।

हमेशा अपनी परम्परिक वेशभूषा में नजर आने वाली सपना चौधरी के इन फोटो को देखकर आप सपना को पहचान भी नही पायेगे । ग्लैमर से भरपूर सपना चौधरी के इन फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा हैं की अब सपना चौधरी बॉलीवुड में नाम कमाना चाहती हैं ।

Back to top button