शिवसेना के नेता और सांसद संजय राउत के खिलाफ बीड सिटी पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ यह मामला ..

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता सांसद संजय राउत की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। उनके खिलाफ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बेटे श्रीकांत शिंदे को बदनाम करने के आरोप में आईपीसी की धारा 211,153 (ए), 500,501,504 और 505 (2) के तहत बीड सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही है।

संजय राउत ने पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

बता दें, संजय राउत ने पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है। राउत ने कहा है कि शिंदे ने उन्हें मारने के लिए ठाणे के एक गुंडे राजा ठाकुर को सुपारी दी है। यह पत्र उन्होंने राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी लिखा है।

‘यह महज एक स्टंट है’

पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का कहना है कि मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। दुर्भाग्य है कि इन विद्रोही विधायकों पर बिल्कुल भी लगाम नहीं लग पा रही है। वहीं, राउत को आरोपों को शिंदे गुट ने खारिज कर दिया। विधायक संजय शिरसाट ने कहा कि यह महज एक स्टंट है। उनकी बातों में कोई सच्चाई नहीं है।

‘जांच के बाद होगी कार्रवाई’

इस पूरे मामले में सीएम एकनाथ शिंदे की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच करेगी और उसके अनुसार कार्रवाई होगी। हम यह भी जांच करेंगे कि क्या राउत का दावा तथ्यों पर आधारित है या यह एक स्टंट है।

आरोपों की जांच में जुटी अपराध शाखा

बता दें, ठाणे पुलिस ने बुधवार को संजय राउत से नासिक में मुलाकात की और उनके द्वारा लगाए गए आरोप के सिलसिले में जानकारी जुटाने का प्रयास किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राउत द्वारा पत्र लिखे जाने के बाद अपराध शाखा आरोपों की जांच में जुटी हुई है।

Back to top button