शाओमी ने अपना दो एंन्ट्री लेवल A सीरीज स्मार्टफोन को किया लॉन्च…

दिग्गज टेक ब्रांड शाओमी ने अपना दो एंन्ट्री लेवल A सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन Redmi A2 और Redmi A2+ है। इस स्मार्टफोन में शाओमी ने इसके प्रेडिसेसर सीरीज के मुकाबले बहुत ज्यादा बदलाव नहीं किया है। बदलाव के तौर पर शाओमी ने प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हेलियो A22 की जगह मीडियाटेक हेलियो G36 चिपसेट दिया है। 

दूसरी ओर रेडमी का दोनो फोन 6.52 इंच के LCD डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी से लैस है। इसके अलावा, Redmi A2+ में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। बता दें कि रेडमी के दोनो फोन को अभी ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है। आइए जानते हैं फोन की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में विस्तार से। 

फोन में है 5000mAh की बैटरी
Redmi A2 में 1600 x 720 पिक्सल का HD+ रेजॉल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.52 इंच का LCD डिस्प्ले है। वहीं फोन 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है। Redmi A2 में एक डुअल-रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा, एक QVGA लेंस और LED फ्लैश है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फोन में  5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा, फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है Redmi A2+ 
दोनों फोन तीन कलर ऑप्शन- लाइट ब्लू, लाइट ग्रीन और ब्लैक में आते हैं। वहीं कनेक्टिविटी के लिए Redmi A2 सीरीज में डुअल-सिम, 4G, 2.4GHz WiFi, ब्लूटूथ 5.0, GPS, Glonass और Galileo दिया गया है। Redmi A2 और Redmi A2+ एंड्रॉइड 12 गो एडिशन के साथ प्री-लोडेड आते हैं।

Back to top button