वाराणसी शहर में भेलूपुर पुलिस ने रविवार को छापेमारी कर सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

वाराणसी शहर के पॉश इलाके महमूरगंज की विश्वनाथपुरी कॉलोनी में भेलूपुर पुलिस ने रविवार को छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। महमूरगंज पुलिस चौकी से निकट कॉलोनी से देह व्यापार में चार युवकों और चार युवतियों को पकड़ा गया है। सभी पर देह व्यापार अधिनियिम में मुकदमा दर्ज किया गया। कमरों से सिगरेट, नशे के सामान व आपत्तिजनक सामग्रियां मिली हैं।

गिरफ्तार युवतियों में दो कोलकाता की सगी बहनें हैं। एक-एक सोनभद्र और छत्तीसगढ़ की हैं। इनकी उम्र 23 से 25 साल के बीच है। वहीं गिरफ्तार युवकों में निराला नगर (सिगरा) का राहुल जायसवाल, चितईपुर का शिवचरण केसरी, टांडा (आंबेडकरनगर) का तजेंद्र सिंह और लाइन बाजार (जौनपुर) का कौलजीत सिंह है।

युवकों से दो से तीन हजार रुपये लिये गये थे। भेलूपुर प्रभारी निरीक्षक रमाकांत दुबे ने बताया कि देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर भंडाफोड़ किया गया। गिरफ्तार युवकों में एक सत्ता पक्ष के नेता के परिवार से बताया जा रहा है।

चितईपुर का लालू किराये पर लेकर करता था संचालन

गिरफ्तार युवतियों से हुई पूछताछ में चितईपुर के मनोज जायसवाल उर्फ लालू का नाम सामने आया है। वह कॉलोनी में ही मकान किराये पर लेकर देह व्यापार का संचालन करता था। उसकी तलाश की जा रही है। मनोज मुहल्ले के लोगों को बताता था कि युवक-युवतियां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए आते हैं। कई दिन से संदिग्ध गतिविधियां देख मुहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी थी।

15 से 20 हजार चार से पांच दिन का

युवतियों ने पुलिस को बताया कि मनोज उर्फ लालू ही उन्हें बुलाता था। चार से पांच दिन के उन्हें 15 से 20 हजार रुपये देता था। पुलिस ने युवतियों का फोन कब्जे में लिया है, जिसके जरिये अन्य युवतियों की जानकारी भी ली जा रही है।

पहले भी इसी घर में हो चुकी है कार्रवाई

पुलिस ने तीन साल पहले इसी मकान में छापेमारी कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया था। कॉलोनी के लोगों ने बताया कि मकान का मालिक शहर में कहीं और रहता है। ज्यादा पैसे की लालच में ऐसे लोगों को किराये पर मकान देता है। आरोपितों ने बताया कि वह 30 हजार रुपये प्रतिमाह का भुगतान करते थे। मकान किसी शकुंतला राय का बताया जा रहा है।

Back to top button