लोकसभा चुनाव: आज बागपत में चुनावी बिगुल फूकेंगे भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह

गाजियाबाद: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तैयारी आरंभ कर दी है. चुनावी अभियान की शुरुआत पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के मेरठ से की. वहीं, इसी कड़ी में रविवार (31 मार्च) को बागपत में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह विजय संकल्प रैली को संबोधित करने वाले हैं. वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में वीके सिंह और गौतम बुद्ध नगर से महेश शर्मा के पक्ष में दो जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे.लोकसभा चुनाव: आज बागपत में चुनावी बिगुल फूकेंगे भाजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की विजय संकल्प रैली के लिए पुलिस-प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली है. बागपत में होने वाले लोकसभा चुनाव में 300 पुलिसकर्मी और एक कंपनी पीएसी तैनात की गई है. गांधी स्मारक इंटर कालेज दोघट में दोपहर 12 बजे अमित शाह, भाजपा उम्मीदवार सत्यपाल सिंह के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. उनके स्टेज से 30 मीटर दूर एक हेलीपैड भी बनाया गया है. शनिवार की दोपहर एक बजे के करीब अमित शाह हेलीकॉप्टर द्वारा यहाँ पहुंचेंगे.

वहीं, इसी क्रम में सीएम योगी आज दोपहर 12 बजे गाजियाबाद जाएंगे. सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद में जनरल वीके सिंह के पक्ष में दो चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे. जानकारी के अनुसार, सीएम योगी पहले लोनी में और फिर गाजियाबाद जिले के घंटाघर रामलीला मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

Back to top button