अभी अभी: आई सबसे बड़ी खबर राजा भैया भाजपा में होंगे शामिल!

भारत के पूर्व पीएम चंद्रशेखर की जयंती पर लखनऊ के विधान भवन में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ के पास पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के बैठने से सियासी माहौल गर्म हो गया है। लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि राजा भैया योगी की टीम में शामिल हो सकते हैं क्योंकि वह निर्दलीय विधायक होने के बावजूद कई सरकारों में मंत्री रह चुके हैं।

अभी अभी: सीएम योगी ने अपने मंत्रियों से कहा- तीन दिन के अन्दर ये काम करके दो, वरना…

रघुराज प्रताप सिंह

 

पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की 91वीं जयंती पर पर आयोजित पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ठीक बगल रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया बैठे नजर आए। राजा भैया को लेकर चुनाव के दौरान इस बात की जोरदार चर्चा थी कि राजा भैया सपा के कई विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि राजा भैया ने इन अटकलों को निराधार साबित करते हुए अकेले दम पर चुनाव लड़ा और मोदी लहर में भी अपनी सीट पर जीत बरकरार रखी।

अब यह चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है कि राजा भैया को योगी की टीम में शामिल किया जा सकता है। हालांकि राजा भैया ने इसे अफवाह बताया और कहा, “मैं कहीं नहीं जा रहा हूं.” लेकिन सूत्रों की माने तो राजा भैया के कई भाजपा नेताओं से सीधे संबंध हैं और वह चुनाव बाद उनसे प्रमुखता से मिल रहे हैं। राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं है।

Back to top button