‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में आने वाला है ये बड़ा ट्विस्ट, जानिए क्या

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। बीते एपिसोड्स में दिखाया गया था कि अक्षरा मिमी के जन्मदिन के लिए छह साल बाद उदयपुर आती है। वहीं, आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में अक्षरा और कायरव की मुलाकात का दृश्य दिखाया जाएगा। हालांकि, इसमें ट्विस्ट तब आएगा जब अक्षरा, अभिनव के लिए कायरव को खरी-खोटी सुनाएगी। जी हां, अक्षरा अपने पति के लिए अपने भाई पर भड़क जाएगी। लेकिन, सवाल यह उठता है कि आखिर कायरव ऐसा क्या करता है जिसकी वजह से अक्षरा का गुस्सा फूट जाता है। आइए जानते हैं…

कायरव के साथ फ्रेंडली होने की कोशिश करेगा अभिनव
कायरव देर रात गोयनका हाउस लौटता है। तभी उसकी मुलाकात अभीर और अभिनव से होती है। पहले तो कायरव समझ नहीं पाता है कि वे दोनों कौन हैं। लेकिन, फिर अभिनव की बातों से वह समझ जाता है। अभिनव, कायरव से फ्रैंडली होने की कोशिश करता है। लेकिन, ये बात कायरव को पसंद नहीं आती है। वह, अभिनव को दूर रहने के लिए कहता है। कायरव की बातें सुनने के बाद अक्षरा भड़क जाती है। वह कायरव को खरी-खोटी सुना देती है। वह कहती है, “रहने दीजिए अभिनव जी। लोग पहली मुलाकात में हाथ आगे बढ़ाते हैं, आपने तो दिल ही आगे बढ़ा दिया। लेकिन, जो भी मेरे पति और बेटे का दिल तोड़ेगा न मैं उनकी तरफ एक कदम भी नहीं बढ़ाऊंगी।” अक्षरा की बातें सुनने के बाद कायरव वहां से चला जाता है।

अभिनव को छोड़ मिमी के साथ रहेगी अक्षरा
कायरव का रिएक्शन देख अभीर रोने लगता है। बड़े पापा, अभीर को समझाते हैं। वहीं अक्षरा, अभिनव को कायरव से दूर रहने के लिए कहती है। मुस्कान भी अभिनव को समझाती है। लेकिन, अभिनव नहीं मानता है। वह कहता है कि वह कायरव को मनाने की कोशिश करता रहेगा। वहीं, बड़े पापा अभीर को खुश करने के लिए एक कमरा तैयार कराते हैं। अपना कमरा देख अभीर खुश हो जाता है। वह बड़े पापा और बड़ी मम्मी के साथ उसी कमरे में सोने की जिद करता है। इसी वजह से अक्षरा, अभिनव के साथ न सोकर मिमी के साथ सोने चली जाती है।  

अभिमन्यु से होगी अक्षरा की मुलाकात?
अगले दिन ब्रेकफास्ट टेबल पर अभिनव सबको खुश कर देता है। वह सबको कसौली की स्पेशल डिश खिलाता है। वह, अक्षरा के लिए बड़े प्यार से खाना सर्व करता है। अक्षरा और अभिनव को साथ खुश देख हर कोई खुश हो जाता है। इसके बाद अभिनव और अभीर, बड़े पापा के साथ मंदिर के लिए रवाना हो जाते हैं। वहीं, अक्षरा मिमी के बर्थडे की शॉपिंग करने निकलती है। एक तरफ, मंदिर में अभीर और मंजरी की मुलाकात होती है। दूसरी तरफ, अक्षरा और अभिमन्यु की राहें मिलती हैं।

Back to top button