यूपी: पेट्रोल पंप लूट कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने किया ढेर

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पेट्रोल पंप से नकदी लूटकर भाग रहे बदमाशों में से एक की पुलिस से एनकाउंटर में मौत हो गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार बताया की जिले छपरौली थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप से नगदी लूटकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की जंगल में मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश की मौत हो गई

पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बुधवार देर रात छपरौली थाना क्षेत्र के कुरड़ी गांव के पास स्थित एक पेट्रोल पंप से बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर हजारों रुपए की नकदी लूट ली और मौके से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में अभियान चलाया और इस दौरान पास के एक जंगल में बदमाशों की घेराबंदी कर ली. 

https://twitter.com/baghpatpolice/status/1547365115695370240?

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि घिरने पर बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी, जिसमें एक सिपाही राहुल हाथ में गोली लगने से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में गाजियाबाद के लोनी में रहने वाला ललित कुमार नाम का एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसके दो साथी सचिन और अजय अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए.

पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से एक पिस्टल, एक तमंचा, बाइक और लूटी गई रकम बरामद कर ली है. एसपी ने बताया कि घायल सिपाही और बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां देर रात इलाज के दौरान घायल बदमाश ने दम तोड़ दिया.

Back to top button