यूपी के संभल में भैंसे ने दरोगा को बाइक सहित उठाकर पटका, चारों तरफ…

उत्तर प्रदेश के संभल में सदर कोतवाली में घुसे भैंसे ने जमकर उत्पात मचाया. भैंस ने कोतवाली ने आसपास में खड़े वाहनों को काफी नुकसान पहुंचाया है. भैंसे ने अदालत से आ रहे दरोगा को बाइक सहित उठाकर पटक दिया. बाद में बमुश्किल भैंसे को काबू में किया  जा सका. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

असल में, यह मामला रविवार शाम का है. अचानक में एक भैंसा संभल सदर कोतवाली में घुस आया और वहां खड़े पुलिस वाहनों के साथ उत्पात मचाने लगा. इसके कुछ ही देर बाद कोतवाली में तैनात शिवप्रताप दरोगा अपनी बाइक से अदालत से वापस आ रहे थे. लेकिन उनकी नजर उस भैंसे पर नहीं पड़ पाई. इतने में दरोगा खुद को बचा पाते कि भैंसे ने उन पर हमला कर दिया.

भैंसे ने चलती बाइक से दरोगा को उठाकर पटक दिया. इससे पहले आसपास में खड़े और लोग उन्हें बचा पाते भैंसे ने उन्हें अपने सिंग पर उठाकर जमीन से रगड़ना शुरू कर दिया. भैंसे ने कई बार उठाकर पटका. अन्य पुलिस वालों ने उन्हें बचाने की कोशिश की तब जाकर भैंसे ने उन्हें छोड़ा. बहरहाल, दरोगा की जान बच गई. उन्हें मामूली चोट आई है. 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार दरोगा शिवप्रताप ने बाताया कि भैंसे ने मुझे सिंग पर तो उठा लिया था और पटक दिया था. बाकी मैं ठीक हूं मुझे ज्यादा चोट नहीं आई.

Back to top button