बाहुबली के प्रोड्यूसर के घर और दफ्तर पर इनकम टैक्स का छापा

हैदराबाद। 2015 की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के निर्माताओं के घर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है। इनकम टैक्स की ओर से ‘बाहुबली’ के प्रोड्यूसर्स सोभू यरलागद्दा और प्रसाद देवीनेनी के ऑफिस और घर पर एक साथ छापा मारा गया है। जहां से 500 और 1000 के करीब 60 करोड़ नोट बरामद हुए।

बाहुबली के प्रोड्यूसर के घर और दफ्तर पर इनकम टैक्स का छापा

बाहुबली निर्माताओं के घर रेड में 60 करोड़ नोट बरामद किए गए 

एक चैनल से बात-चीत के दौरान तेलुगू प्रोड्यूसर-डायरेक्टर तम्मारेडी भारद्वाज ने इनकम टैक्स विभाग के इस कदम की निंदा करते हुए कहा है कि इनकम टैक्स विभाग की ओर से प्रोड्यूसर को शि‍कार बनाया गया है। यहां तक कि इंडस्ट्री में कोई भी प्रोड्यूसर इस तरह‍ के गैर कानूनी कार्यों में शामिल नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि प्रोड्यूर्स सभी डॉक्यूमेंट्स को मेंटेन करके रखते हैं।

‘बाहुबली’ भारत की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। फिल्म ने 600 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी। अब इस फिल्म का सीक्वल ‘बाहुबली द कंक्लूजन’ भी जल्द ही आने वाला है। फिल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी।

मोदी सरकार ने काला धन और भ्रष्टाचार को रोकने के लिए पिछले दिनों एक बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने 500 और 1000 रुपए के नोटों पर बैन लगा दिया है। जिसकी वजह से पूरे देश में अफरा -तफरी मची हुई है। ऐसे में इनकम टैक्स विभाग ने भी अपनी कमर कर ली है। मोदी सरकार के नोट बंद ऐलान के बाद ये पहली इनकम टैक्स रेड है। 

Back to top button