भाजपा सांसद का बेटा हुआ बागी,सपा पार्टी में शामिल होने के बाद बांदा से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

प्रयागराज। लोकसभा चुनाव 2019 के तिथि की घोषणा होने के बाद प्रयागराज के राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। इलाहाबाद लोकसभा सीट से भाजपा सांसद श्यामा चरण गुप्ता के बड़े बेटे ने भाजपा नेतृत्व के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए अपने पिता की ही सीट से स्वतंत्र चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।
ये भी पढ़ें :-bsp सुप्रीमो का PM पर निशाना, बोली जितना पैसा प्रचार पर खर्च किया, उससे हर गांव में स्कूल-अस्पताल खुल जाते 
आपको बता दें श्यामाचरण गुप्ता ने कहा था कि अगर बीजेपी ने उनका टिकट काटने की ग़लती की तो वो बीजेपी को हराने का दम रखते हैं। श्यामाचरण ने अपने बेटे को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ाने की घोषणा कर दी थी। बेटे ने भी कह दिया था कि वो पिता के अपमान का बदला लेंगे। माना जा रहा था कि समाजवादी पार्टी में जाने वाले हैं।
ये भी पढ़ें :-राहुल की मौजूदगी में पूर्व सीएम खंडूड़ी के बेटे मनीष हुए कांग्रेस में शामिल 
जानकारी के मुताबिक समजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद उन्हें बांदा से चुनाव मैदान में उतारा गया है।इस मामले पर श्यामाचरण गुप्ता ने साफ इंकार करते हुए कहा कि मैं अभी जिस पार्टी में हूं उसके प्रति वफादार हूं मैं पांच साल के लिए चुना गया हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा आगे बढ़े हर कोई चाहता है उनका बेटा आगे जाए।

Back to top button