बूढ़ी प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर, पत्नी से बोली…अपना पति मुझे दे दो

न्यूज डेस्क

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जहां प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंची और उसकी पत्नी से पति को देने की मांग कर बैठी। इसके लिए बकायदा वह अपने प्रेमी की पत्नी को अपनी पूरी जमीन जायदाद देने के लिए तैयार हो गई।

इस पर गुस्साई पत्नी ने महिला के बहू- बेटों को घर बुला लिया। इसके बाद पुलिस और पारिवारिक अदालत के परामर्शदाता के समझाने के बाद महिला अपने प्रेमी के घर से लौटी। 

ये भी पढ़े: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 35 हज़ार के पार

दरअसल, यह पूरा मामला राजधानी के चूनाभट्टी इलाके का है। सरकारी नौकरी करने वाली 57 वर्षीय महिला को अपने 45 वर्षीय सहकर्मी से प्यार हो गया। महिला के पति की 10 साल पहले मौत हो गई थी। लॉकडाउन लागू होने से दोनों मिल नहीं पा रहे थे, जिससे परेशान होकर महिला ने प्रेमी के घर जाने की ठान ली।

ये भी पढ़े: उम्मीद से ज्यादा सस्ता हुआ गैस सिलेंडर

जब प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंची तो प्रेमी की पत्नी उसे देखकर भड़क गई। पत्नी ने उसे घर से जाने को कहा, जिस पर महिला ने इनकार कर दिया। इसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी को पति देने के लिए अपनी पूरी प्रॉपर्टी देने का प्रस्ताव दे डाला।

गुस्साई पत्नी ने महिला के बहू- बेटों को बुला लिया। साथ ही पुलिस को भी फोन कर दिया। वहीं पुरुष के एक मित्र ने पारिवारिक अदालत की परामर्शदाता सरिता राजानी को फोन लगाकर मदद मांगी। बाद में पुलिस और परामर्शदाता के समझाने के बाद महिला अपने प्रेमी के घर से जाने को राजी हुई।

जबकि प्रेमी का कहना था कि वह केवल उसकी दोस्त है। अकेलेपन से घबराकर सहारा मांग रही है। वहीं, उसकी पत्नी का कहना है कि शादी के 14 साल बाद पति ने उसे धोखा दिया है। वह उसे कभी माफ नहीं कर सकती। दोनों पक्षों को लगातार समझाया जा रहा है।

ये भी पढ़े: इस मई दिवस पर जश्न नहीं दर्द का माहौल

Back to top button