बच्ची से दरिंदगी करने वाला आरोपी POLICE को देना चाहता था चकमा लेकिन…

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में 6 वर्ष की मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया था। घटना थाना गढ़ कोतवाली क्षेत्र की थी। इस पूरे मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में थी और नतीजा यह रहा कि शुक्रवार को मासूम बच्ची का अपहरण कर दरिंदगी करने वाले आरोपी 50 हजार के इनामी दलपत को आखिकार पुलिस ने अमरोहा के जंगल से गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि पुलिस जब इसे घटनास्थल पर ले जा रही थी तो यह अपराधी भागने की फिराक में नजर आया और दरोगा की पिस्टल छीनकर पर फरार होना चाहता था लेकिन पुलिस की गोली से आरोपी गम्भीर रूप से घायल हो गया है।
यह भी पढ़ें : विधायक विजय मिश्र गिरफ्तार, दो दिन पहले एनकाउंटर की जताई थी आशंका
आरोपी को फौरन अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि जब बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तो बाइक में सवार अज्ञात लोग उसे उठाकर ले गए इसके बाद मासूम के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी बच्ची को गांव के पास जंगल में बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गए। जब परिजनों को सूचना मिली तो पुलिस के साथ वो घटना स्थल पहुंचे। बच्ची का इलाज हापुड़ के ही सरकारी अस्पताल में हो रहा है। वहीं इस मामले को लेकर एकबार फिर विपक्ष ने योगी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।
ये भी पढ़े: इजराइल-यूएई : 49 साल पुरानी दुश्मनी कैसे हुई खत्म?
ये भी पढ़े: शर्मसार हुई राजधानी, दिल्ली में 3 बार बिकी ढाई महीने की बच्ची

यह भी पढ़ें : अमित शाह ने फिर कराया कोरोना टेस्ट, जानें क्या बोले गृह मंत्री
इस पूरे मामले में एसपी संजीव सुमन का बयान भी सामने आ रहा है। उन्होंने बताया कि छह अगस्त को कोतवाली गढ़ के एक गांव में छह साल की मासूम बच्ची का पहले अपहरण किया गया था और उसके बाद उसके साथ हैवानियत की गई थी। इसके अगले दिन यानी सात अगस्त को आरोपी बच्ची को गांव के पास जंगल में बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गए।
ये भी पढ़े: इस बार का स्वतंत्रता दिवस होगा कुछ अलग
ये भी पढ़े: EDITORs TALK : खतरे में विधायक, घटता रसूख
ऐसे चला घटनाक्रम
6 अगस्त की शाम छह बजे गांव से बाइक पर बच्ची का अपहरण किया
7 अगस्त की सुबह साढ़े पांच बजे जंगल में बेहोश पड़ी मिली बच्ची
8 अगस्त को पुलिस की आठ टीमों ने खंगाले सीसीटीवी तथा घटनास्थल
9 अगस्त को हुई शिनाख्त, पुलिस ने दलपत के स्कैच जारी किए
10 अगस्त को पुलिस के 100 सिपाही तथा आठ टीम ने अमरोहा के जंगल में डाला डेरा
11 अगस्त को धाराएं बढ़ी, बाल विकास आयोग अध्यक्ष आए
12 अगस्त को अमरोहा तथा गढ़ के जंगल में आरोपी को तलाशती रही टीम
13 अगस्त को अमरोहा के दोहरिया गंगाघाट पर आरोपी का सुसाइड नोट और कपड़े मिले
इस पूरे मामले पर पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया और घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की तो निशान तथा जूते के आधार पर बाइक और आरोपी का पता लगा। जानकारी के मुताबिक आरोपी अमरोहा जिले के महमदपुर का रहने वाला दलपत था। इसके बाद पुलिस की आठ टीमों ने मिलकर इसको दबोचा है। पुलिस के अनुसार दलपत ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। इसके बाद पुलिस उसे घटनास्थल पर ले गई थी जहां से वह भागने की कोशिशों में लगा था।

Back to top button