प्रियंका के घर में ये कौन लोग दिन रात मचा रहे धमाल, देखें वीडियो

प्रियंका के घर में ये कौन लोग दिन रात मचा रहे धमाल, देखें वीडियोप्रियंका चोपड़ा ऑफ़िशियली सिंगल हैं। किसी के साथ उनके लिंकअप की खबरें नहीं आ रही हैं। मगर, अब प्रियंका को एक ऐसा साथी मिल गया है, जो उनके अकेलेपन के अहसास को ना सिर्फ कम करेगा, बल्कि उदास होने पर उनका मन भी बहलाएगा।

प्रियंका की लाइफ में एंट्री लेने वाला ये नया मेहमान एक पपी है। प्रियंका ने अपने इस नए प्यार को डायना नाम दिया है। प्रियंका ने इसे खेलने के लिए एक रोबोटिक पपी भी लाकर दिया है।

इसे पिग्गी चॉप्स ने जूमर नाम दिया है। प्रियंका ने डायना और जूमर की पहली मुलाक़ात का दिलचस्प वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया है, जिसमें डायना की क्यूट हरकतें दिख रही हैं। जूमर को देखकर डायना का डरना, मचलना, उछलना किसी का भी दिल लुभा सकता है।

प्रियंका इस वक्त अपने हॉलीवुड और बॉलीवुड करियर का रफ्तार देने में बिजी हैं। प्रियंका की पहली हॉलीवुड फ़िल्म ‘बेवॉच’ अगले साल रिलीज हो रही है। वहीं अब वो अपनी होम प्रोडक्शन फिल्मों को लेकर भी गियर अप हो रही हैं।

हाल ही में प्रियंका की मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ रिलीज़ हुई है और अब उनकी पंजाबी फिल्म ‘सरवन’ भी अगले महीने रिलीज के लिए तैयार है। फिलहाल आप देखिए वो वीडियो जो प्रियंका ने शेयर किए हैं।

Diana and zoomer making friends #puppylove #techlove

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Look who is home… #puppylove

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Back to top button