पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर स्वामी प्रसाद मौर्या ने की अभद्र टिपण्णी

बसपा से भाजपा में गए स्वामी प्रसाद मौर्या ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसकी वजह से राजनीति में एक और मुद्दा चर्चा का विषय बन सकता है।  स्वामी प्रसाद मौर्या ने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी पिछले प्रधानमंत्री की तरह सिर्फ हिलने- डुलने वाले नहीं है, बल्कि उनका काम बोल रहा है।

देवरिया और रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र की संयुक्त रूप से पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के दौरान बढ़या बुजुर्ग गांव में स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा की प्रमुख मायावती के ऊपर तो हमला बोला ही लेकिन बोलते बोलते वो देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के प्रति असंसदीय शब्दों के इस्तेमाल भी कर गए। बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए मौर्य ने कहा कि उन्होंने बहुजन समाज पार्टी को पैसा कमाने का प्लेटफार्म बना लिया है।

उन्होंने सपा मुखिया को पिछड़ों का सबसे बड़ा दुश्मन करार दिया और साथ ही साथ बसपा प्रमुख मायावती पर कांशीराम के सपनों को चकनाचूर करने का आरोप भी लगाया। पार्टी द्वारा आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में उन्होंने कहा कि पिछड़ों के नाम पर राजनीति करने वाले सपा मुखिया ही पिछड़ों के सबसे बड़े दुश्मन हैं। सपा सरकार में यूपी अपराध प्रदेश बन गया है। गरीब की जमीन हड़पी जा रही है और अपराधी बेलगाम हो गए हैं।

बता दें कि इससे पहले भी स्वामी प्रसाद मौर्या कई बार आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं। मौर्या ने कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित को रिजेक्टेड माल बताया था।

Back to top button