पांड्या-राहुल विवाद पर हरभजन ने फोड़ा गुस्सा, कहा- तेंदुलकर-कुंबले की साख पर भी लगा बट्टा

टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को क्रिकेटरों की छवि बिगाड़ने के लिए जमकर लताड़ लगाई है। हरभजन ने चिंतित होते हुए कहा कि अब तो लोग पूछेंगे कि क्या अनिल कुंबले और सचिन तेंदुलकर भी ऐसे थे…पांड्या-राहुल विवाद पर हरभजन ने फोड़ा गुस्सा, कहा- तेंदुलकर-कुंबले की साख पर भी लगा बट्टाबता दें कि पांड्या और राहुल हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आए थे। हार्दिक पांड्या ने विशेषकर महिलाओं के संबंध में टिप्पणी की और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए, जिसके बाद दोनों क्रिकेटरों की जमकर आलोचना हुई और टीम कल्चर पर सवाल उठना भी शुरू हुए।

पांड्या और राहुल को सजा के रूप में ऑस्ट्रेलियाई दौरे से निलंबित कर दिया गया है। कप्तान विराट कोहली ने भी अपने खिलाड़ियों का इस बयान पर साथ नहीं दिया और कहा कि हमारा इस तरह के बयान से कोई संबंध नहीं है। यह बयान व्यक्तिगत हैं। हम इसका समर्थन नहीं करते। अब हम फैसले का इंतजार कर रहे हैं। हरभजन सिंह ने दोनों क्रिकेटरों के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला।

भज्जी ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, ‘हम इस तरह की बातें अपने दोस्तों के बीच भी नहीं करते और इन लोगों ने पब्लिक टेलीविजन पर बोल दिया। अब लोग शायद ये भी पूछेंगे कि क्या हरभजन सिंह भी ऐसे थे, क्या अनिल कुंबले या सचिन तेंदुलकर भी ऐसे थे?’

पांड्या ने शो में कई महिलाओं के साथ घूमने और अपने माता-पिता से खुलेपन का राज खोला था। राहुल ने हालांकि अपनी रिलेशनशिप्स और महिलाओं के बारे में सोच समझकर जवाब दिए। पांड्या ने फिर टीम के साथियों के बारे में भी बात कही, जिससे क्रिकेट जगत में कोहराम मच गया।

हरभजन सिंह ने कहा, ‘पांड्या को टीम इंडिया में काफी समय हो गया और वह टीम कल्चर जानते हैं। मेरे ख्याल से उन पर निलंबन का सही फैसला लिया गया। बीसीसीआई ने सही किया, ऐसे ही आगे बढ़ना चाहिए। मुझे इसमें कोई हैरानी नहीं है। मुझे उम्मीद थी कि इस तरह का फैसला लिया जाएगा।’ बता दें कि पांड्या और राहुल के बयानों की जांच होगी, जिसकी वजह से दोनों को ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर कर दिया गया है।

Back to top button