पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने बागेश्वर धाम पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी…

मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ बागेश्वर धाम पहुंचे थे तो अब बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी बागेश्वर धाम पहुंचे। बागेश्वर धाम में इन दिनों धार्मिक महाकुंभ चल रहा है। इसी महाकुंभ में शामिल होने के लिए दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी वहां पहुंचे थे। बागेश्वर धाम में यह कार्यक्रम 18 फरवरी तक चलेगा। 18 फरवरी को यहां 121 युवतियों की शादी करवाई जाएगी। 

मनोज तिवारी के बागेश्वर धाम पहुंचने की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वो एक मंच पर खड़े नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में माइक भी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी ने यहां भोजपुरी गाना भी गाया है। यह भी बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी ने गीत गाकर बागेश्वर धाम की महिमा का भी बखान किया है। हिंदू राष्ट्र को लेकर भी मनोज तिवारी ने अपनी बात यहां रखी है। हिंदू राष्ट्र पर अपनी बात रखते हुए मनोज तिवारी ने यहां कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सत्य सनातन को यूं ही आगे बढ़ाते रहें। हिंदू राष्ट्र पर उनके विचार अच्छे हैं।

नागपुर में अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के पदाधिकारियों के साथ चमत्कार को लेकर कथित तौर से हुई तकरार के बाद से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चर्चा में है। कई लोग धीरेंद्र शास्त्री के पक्ष और विपक्ष में तर्क दे रहे हैं। हालांकि, धीरेंद्र शास्त्री खुद यह कह चुके हैं कि वो कोई चमत्कार नहीं करते हैं बल्कि यह सब उनके गुरू और हनुमान जी की कृपा है। धीरेंद्र शास्त्री लगातार हिंदू राष्ट्र की बात कहकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

Back to top button