टीवी की भयंकर परी असल जिंदगी में है इतनी हॉट

सब टीवी के चर्चित शो ‘बालवीर’ में भयंकर परी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती है. शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को खुश कर देती है. हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने कुछ हॉट फोटोज शेयर किये है.टीवी की भयंकर परी असल जिंदगी में है इतनी हॉट

इस बार शमा ने बेबी पिंक कलर की शिमर वाली बिकिनी और टॉप में फोटो शेयर किया है जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही है. शमा ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Yun zameen par baithkar kyu asmaan dekhta hai.. Pankho ko khol.. zamana sirf udaan dekhta hai.. #AbDilKiSunn….. आपको बता दे शमा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी.

उन्होंने कई सारे मॉडलिंग शोज़ किये और इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की ओर अपना रुख किया. शमा कई सारे म्यूजिक वीडियोस में नजर आई है. साथ ही कई फिल्मो में काम करने के बाद शमा ने टेलीविज़न में एंट्री की. शमा ने टीवी शो ‘बालवीर’ में भयंकर परी का किरदार निभाकर नाम कमा लिया. लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी हॉटनेस के भी दीवाने है.

Back to top button