इस टॉप अभिनेत्री के साथ, ऐसा करना चाहते थे अभिषेक…

मुंबई: जीनत अमान 70 के दशक की खूबसूरत और ग्लैमरस हीरोइन्स की लिस्ट में नंबर. 1 पर थी। उस वक्त की युवा पीड़ी उनको बहुत पसंद करती थी।एेसे ही एक स्टार भी हैं जो उनके बहुत बड़े फैन हैं और वो कोई और नहीं बल्कि अभि‍षेक बच्चन हैं। माना कि उस समय अभि‍षेक बच्चन उम्र में काफी छोटे थे लेकिन फिर भी उन्हें जीनत अमान बेहद पसंद थीं। जुनियर बच्चन ने एक्ट्रैस जीनत को अपना पहला प्यार बताया।इस टॉप अभिनेत्री के साथ, ऐसा करना चाहते थे अभिषेक...

अभि‍षेक बच्चन ने टीवी शो पर अपने बचपन का एक बहुत ही नॉटी हिस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि उनके पिता अमिताभ बच्चन एक दफा हिमाचल में जीनत अमान संग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान अभि‍षेक बच्चन भी उनके साथ थे। शूटिंग के दौरान उन्हें जीनत अमान संग वक्त बिताना बहुत अच्छा लग रहा था। वह हर वक्त उनके साथ खेलते रहते थे।

अभि‍षेक बताते हैं कि एक दिन जीनत अमान डिनर करने के बाद अपने रूम की ओर जा रही थी तभी 5 साल के क्युट और नॉटी अभि‍षेक जानना चाहते थे कि वह किसके साथ सोएंगी। जब उन्हें पता चला कि जीनत अमान अकेले ही सोने जा रही हैं तो वह हैरान रह गए और फिर अभि‍षेक ने जीनत से मासूमियत के साथ पूछा, ‘क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं?’ तो अागे जीनत जी ने भी नॉटी अंदाज में बोल दिया ‘थोड़े बड़े हो जाओ फिर और फिर वह मुस्कुरा दी।  

 

Back to top button