जानें ‘नाटू नाटू’ को स्टैंडिंग ओवेशन मिलने के बाद कैसा था राजामौली का रिएक्शन…

देश को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म RRR का गाना ‘नाटू नाटू’ ऑस्कर्स जीत चुका है। दीपिका पादुकोण ऑस्कर्स में बतौर प्रिजेंटर पहुंची थीं और RRR की स्टार कास्ट भी इस अवॉर्ड शो में मौजूद रही। निर्देशक राजामौली भी डॉल्बी थिएटर में बैठे हुए थे। फिल्म के बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में जीतने से पहले इस सॉन्ग पर डांस परफॉर्मेंस हुई थी।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग
डांस परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। कई फैंस दावा कर रहे हैं कि सितारे जूनियर एनटीआर और राम चरण की तरह परफॉर्म नहीं कर सके। लेकिन बड़ी बात यह थी कि राजामौली के निर्देशन में बनी एक भारतीय फिल्म के गाने को उसी अंदाज में ऑस्कर्स में परफॉर्म किया गया। इस परफॉर्मेंस ने सभी को जोश से भर दिया।

सीट से उठ खड़े हुए थे एसएस राजामौली
डॉल्बी थिएटर में बैठे एसएस राजामौली इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद अपनी कुर्सी से उठ खड़े हुए और सीटी बजाई। उन्होंने भी बाकी ऑडियंस की तरह हूटिंग की और डांस परफॉर्मर्स के लिए जोरदार तालियां बजाईं। बता दें कि इससे पहले राजामौली का यह गाना गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच चुका है।

ऑस्कर्स जीतने पर दीपिका का रिएक्शन
राजामौली से अलग दीपिका पादुकोण ऑडियंस के बीच बैठी हुई थीं। जब विनर के नाम का ऐलान हुआ तो एमएम कीरावानी और चंद्राबोस एक साथ अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचे। स्टेज पर आकर कीरावानी ने कहा- मैं कारपेंटरों की आवाज सुन सुनकर बड़ा हुआ हूं और आज मैं यहां पर ऑस्कर्स के साथ खड़ा हुआ हूं।

Back to top button