कीर्ति आजाद ने दिया विवादित बयान- व्यक्तिगत टिप्पणी करने वाले की जुबान खींच लूंगा

दरभंगा। भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने कहा कि राजनीतिक में कोई किसी की आलोचना कर सकता है। लेकिन मेरी व्यक्तिगत या पारिवारिक आलोचना करने वाले की मैं बीच सड़क पर जुबान खींच लूंगा। साथ ही कहा कि मैं किसी संजय झा को नहीं जानता हूं। मेरे अंगरक्षक का नाम संजय है।

कीर्ति आजाद ने दिया विवादित बयान- व्यक्तिगत टिप्पणी करने वाले की जुबान खींच लूंगाजदयू नेता संजय झा का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा है कि एक स्वयंभू नेता हैं, जो केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली वंदनीय करते हैं। उक्त स्वयंभू ने हाल में कहा कि कीर्ति आजाद अगर जेटलीजी के भ्रष्टाचार को उजागर नहीं करते तो उनकी पत्नी को विधानसभा चुनाव में टिकट मिल जाता और उनके बेटे भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल हो जाते।

उन्होंने कहा कि मैं इस तरह की घटिया बयानबाजी की निंदा करता हूं। ऐसा बयान देने वाले की जुबान खींच लूंगा। ऐसे लोग अपने बारे में सोचें। इनकी चुनाव में जमानत तक जब्त हो चुकी है।

वहीं, इससे पहले दरभंगा में एक भाजपा नेता की पिता की हत्‍या के बाद कीर्ति आजाद ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला था। कहा था कि माता सीता की धरती पर ध्रुवीकरण का काम न करें। हम मिथिलांचलवासी शांति प्रिय लोग हैं। साथ ही कहा था कि भाजपा से मुझे भ्रष्टाचार उजागर करने की वजह से निलंबित किया गया है।

 
Back to top button