उमर ने राहुल गांधी का महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया जा रहा है टिप्पणी के मामले में किया बचाव..

नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की महिलाओं पर की गई टिप्पणी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उमर अब्दुल्ला ने राहुल गांधी का ‘महिलाओं का अब भी यौन उत्पीड़न किया जा रहा है’ संबंधी टिप्पणी के मामले में बचाव किया है। उमर ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा और उनके बयान में कुछ भी असामान्य नहीं है।

राहुल गांधी ने ऐसा क्या कहा जो इतना असामान्य है- उमर

उमर अब्दुल्ला ने संवाददाताओं से कहा, ‘क्या यह तथ्य नहीं है कि भारत में यौन हिंसा होती है। क्या हमें यह बताने के लिए राहुल गांधी की जरूरत है। कोई भी अखबार खोलो, क्या हम दुष्कर्म के मामले नहीं सुनते हैं, तो राहुल गांधी ने ऐसा क्या कहा जो इतना असामान्य है।’

उमर अब्दुल्ला ने किया राहुल गांधी का बचाव

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान ‘महिलाओं का अभी भी यौन उत्पीड़न हो रहा है’ के बारे में पूछताछ करने के लिए रविवार को दिल्ली पुलिस के एक दल के राहुल गांधी के आवास पर पहुंचने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

राहुल गांधी से पूछे थे दिल्ली पुलिस ने सवाल

बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान महिलाओं को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि महिलाओं का अभी भी यौन उत्पीड़न हो रहा है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्रीनगर में यौन उत्पीड़न के संबंध में राहुल गांधी के बयान पर दिल्ली पुलिस ने उनसे सवाल पूछे थे। सूत्रों ने कहा कि गांधी ने दिल्ली पुलिस को चार पन्नों का जवाब भेजा है, जिसमें 10 बिंदुओं पर प्रकाश डाला गया। हालांकि, सूत्रों ने कहा है कि उत्तर स्पष्ट नहीं हैं।

Back to top button