इस बड़ी अभिनेत्री को अचानक से सुझा कुछ ऐसा कि कपड़े उतार करने लगी ये काम देखे वीडियो…

माडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने कारनामो की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इन दिनों शर्लिन एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. दरअसल सोशल मिडिया पर एक वीडियो तेज़ी से शेयर किया जा रहा है जिसमे शर्लिन को अचानक कुछ ऐसा हो जाता है कि वो अपने सारे कपडे उतर देती हैं. दिलचस्प यह है कि शर्लिन कमरे में अकेली नहीं उनके साथ एक 16 साल का लड़का भी है.शर्लिन चोपड़ा को अचानक से सुझा कुछ

शर्लिन इस वीडियो में अपने एक- एक कर सारे कपडे उतारती दिखाई दे रही हैं. इस वक्त उस रूम में एक लड़का भी मौजूद रहता है. जो शर्लिन को कपडे उतारते छुप कर देख रहा है. तभी शर्लिन की नजर उस लड़के पर पड़ती है और शर्लिन उसको अपने पास बुलाती हैं और फिर बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए उस्से अपनी बॉडी मसाज करने के लिए कहती हैं.

शर्लिन चोपड़ा एक माडल है और वो अपनी न्यूड फोटोज अक्सर सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसकी वजह से वो हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. शर्लिन उस वक्त सुर्ख़ियों में आईं जब उन्होंने ये एलान किया था कि वो प्लेबॉय मैगजीन की मेंन माडल हैं. अगर बात करें शर्लिन के फ़िल्मी करियर की तो  शर्लिन ने  एडल्ट फिल्म कामसूत्र से चर्चा बटोरी थी. इस फिल्म में नग्नता का सारा रिकार्ड ब्रेक करती दिखीं थी शर्लिन.

यह भी पढ़े: अभी-अभी: आई बुरी खबर इस फिल्म अभिनेता की पत्नी ने की आत्महत्या, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर…

Back to top button