आलिया भट्ट के फोटो लीक मामले में अब शहनाज गिल का रिएक्शन आया सामने..

आलिया भट्ट का फोटो लीक मामला खबरों में छाया हुआ है। एक्ट्रेस ने बीते दिन अपनी तस्वीरें लीक करने को लेकर एक मीडिया पोर्टल को लताड़ लगाई थी। आलिया को बॉलीवुड के कई और सेलेब्स ने भी सपोर्ट किया। अब इस पूरे मामले पर बिग बॉस फेम शहनाज गिल का रिएक्शन सामने आया है।

मीडिया से शहनाज ने की बात

शहनाज गिल ने 22 फरवरी को मुंबई में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की। जहां उन्होंने पर्सनैलिटी ऑफ ईयर का अवॉर्ड भी अपने नाम किया। इवेंट से एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में एक्ट्रेस पैपराजी से बात कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। इनमें से एक सवाल आलिया भट्ट के फोटो लीक मामले से भी जुड़ा था।

शहनाज ने पैपराजी के लिए कही ये बात

शहनाज गिल से इस पूरे मामले में पैपराजी को ट्रोल किए जाने पर सवाल किया गया। पहले तो एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग को लेकर बात करने से ही मना कर दिया और कहा कि वो ट्रोलिंग को लेकर बात नहीं करती। हालांकि, दोबारा सवाल करने पर शहनाज ने जवाब दिया और कहा, ‘मैं तो मीडिया की वजह से ही बनी हूं, सबको पता है ये। मुझे तो मीडिया ने ही हाइलाइट किया है और मैं उनकी इज्जत करती हूं, लेकिन आप ट्रोलिंग के बारे में बात करेंगे तो मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है।’

आलिया भट्ट फोटो लीक मामला

आलिया भट्ट के फोटो लीक मामले की बात करें एक्ट्रेस का गुस्सा तब सातवें आसमान पर चढ़ गया, जब उनकी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई। आलिया ने कहा कि पैपराजी ने उनकी तस्वीरें तब ली जब वो अपने घर पर थीं, वो भी उनके घर के सामने वाली बिल्डिंग पर चढ़कर और बाद में इसे पोस्ट भी कर दिया। एक्ट्रेस ने न्यूज पोर्टल को जमकर लताड़ लगाई थी। इसके बाद उन्हें अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर और सुष्मिता सेन समेत कई स्टार्स ने सपोर्ट किया।  

Back to top button