आईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भिवानी कंकाल कांड की निंदा की साथ ही उन्होंने कहा..

 एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भिवानी कंकाल कांड की निंदा की है। उन्होंने कहा मैं हरियाणा में एक संगठित गिरोह द्वारा जुनैद और नासिर की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। Photo Credit- ANI

 एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भिवानी कंकाल कांड की निंदा की है। उन्होंने कहा, ‘मैं हरियाणा में एक संगठित गिरोह द्वारा जुनैद और नासिर की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।’ ओवैसी ने इस घटना को लेकर भाजपा सरकार को भी घेरा है। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल मोनू को हरियाणा में भाजपा सरकार का संरक्षण प्राप्त है। वे इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि क्या प्रधानमंत्री और गृह मंत्री इस घटना पर बोलेंगे?

ओवैसी ने भाजपा पर साधा निशाना

ओवैसी ने कहा कि यह एक तथाकथित ‘गौ-रक्षक’ गिरोह द्वारा जुनैद और नासिर की अमानवीय हत्या है। ये पीपीएल भाजपा-आरएसएस द्वारा समर्थित हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा कट्टरवादी बनाए गए ये तत्व कल उनके खिलाफ हो जाएंगे। हरियाणा में भाजपा सरकार को ऐसे तत्वों की रक्षा और संरक्षण नहीं करना चाहिए।

भिवानी कांड पर ओवैसी बोले

AIMIM सांसद ने कहा कि भाजपा सक्रिय रूप से ऐसे कट्टरपंथी तत्वों को बढ़ावा दे रही है, जो ‘गौ-रक्षक’ होने की आड़ में लोगों की हत्या कर रहे हैं और जबरन वसूली कर रहे हैं। उन्हें ऐसे लोगों को बढ़ावा देना बंद करना चाहिए।

भिवानी में कार में मिला था कंकाल

बता दें कि हरियाणा के भिवानी के लोहारू में गुरुवार को कार से दो युवकों का जला हुआ कंकाल मिला था। कंकाल मिलने के मामले में अब सियासत तेज हो गई है। वहीं, इस घटना पर राजस्थान के भरतपुर रेंज के आईजी गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि भरतपुर के गोपालगढ़ थाने में दो लोगों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उनके मोबाइल फोन बंद थे।

जुनैद के खिलाफ गौ तस्करी के मामले दर्ज

आईजी ने कहा कि हमने उनकी तलाश शुरू की और बताया गया कि वे एक बोलेरो कार में सवार थे और उनके साथ मारपीट के बाद अपहरण कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज FIR में नामजद लोगों को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया। अगवा किए गए लोग जुनैद और नासिर थे। जुनैद के खिलाफ गौ तस्करी से जुड़े पांच मामले दर्ज हैं।

Back to top button