असम पुलिस ने 14 करोड़ रुपये से अधिक के मादक पदार्थ को किया जब्त, जानें पूरी ख़बर

असम के गुवाहाटी में पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी। जब पुलिस ने एक एंबुलेंस से 14 करोड़ रुपये से अधिक के मादक पदार्थ को जब्त किया है। ज्वाइंट सीपी पार्थ सारथी महंत ने बताया कि पुलिस को इस बारे में सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने देर रात एंबुलेंस की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने एंबुलेंस से 50,000 याबा टैबलेट, 200 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

14 करोड़ के मादक पदार्थ के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

ज्वाइंट सीपी पार्थ सारथी महंत ने बताया कि मादक पदार्थ की कीमत बाजार में करीब 14 करोड़ रुपये है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने एंबुलेंस के साथ एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मिराजौल इस्लाम के रूप में हुई है।

आंगलोंग में पुलिस ने पकड़ी थी सात करोड़ की प्रतिबंधित दवा

इससे पहले असम के कार्बी आंगलोंग जिला में पुलिस ने दो ट्रकों से सात करोड़ रुपये की प्रतिबंधित दवा जब्त की थी। इसके अलावा पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया था। पुलिस को एक ट्रक से 30,000 याबा गोलियां और दूसरे ट्रक से 757.15 ग्राम हेरोइन बरामद की थी।

पुलिस ने पकड़ा था 400 किलो गांजा

बता दें कि दिसंबर महीने की शुरूआत में पुलिस ने करीमगंज जिले के असम-त्रिपुरा सीमा के पास से 400 किलो गांजा जब्त किया था। जिसकी कीमत 40 लाख रुपये आंकी गई थी। साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया था।

Back to top button