अभी-अभी: सोनाली बेंद्रे की न्यूयॉर्क से सामने आई पहली ऐसी तस्वीर…

सोनाली बेंद्रे को कैंसर हो गया है । इस खबर को सुनने के बाद सोनाली के फैंस और पूरा बॉलीवुड हैरान है । कैंसर होने की खबर सोनाली ने खुद ट्वीट कर दी थी । सोनाली न्यूयॉर्क में हैं और वहां अपना इलाज करवा रही हैं ।अभी-अभी: सोनाली बेंद्रे की न्यूयॉर्क से सामने आई पहली ऐसी तस्वीर...न्यूयॉर्क से सोनाली की पहली तस्वीर सामने आई है । यह फोटो सोनाली ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है । बीमारी के बावजूद सोनाली की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है ।

इलाज के चलते उन्होंने अपने बाल जरूर छोटे करवा लिए हैं । इस नए लुक में भी सोनाली काफी सुंदर लग रही हैं । इस फोटो को शेयर करते हुए सोनाली ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा ।

सोनाली कहती हैं, ‘जब तक इंसान के सामने मुश्किलें ना आएं तब तक उसे अपनी शक्ति का अंदाजा ही नहीं लगता । पिछले कुछ दिनों में मुझे बहुत सारे लोगों का प्यार मिला है । ये लोग मुझे एहसास करवाते हैं कि मैं अकेली नहीं हूं ।’

सोनाली की दूसरी फोटो में वो अपने पति गोल्डी बहल के साथ दिख रही हैं । गोल्डी अपनी पत्नी के माथे को चूम रहे हैं । सोनाली आगे कहती हैं, ‘मैं इसी तरह अपनी बीमारी से लड़ रही हूं ।’ सभी को आशा है कि सोनाली जल्द ठीक होकर भारत वापस लौटेंगी ।

Back to top button