अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ साउथ फिल्म के गाने पर बहुत खूबसूरती के साथ अपने डांस स्टेप करते आए नज़र..

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी पिछले कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अदिति का नाम एक्टर सिद्धार्थ के साथ लिंक किया जाता रहा है और अब उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट ने इन अफवाहों को और हवा दे दी है। अदिति और सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है जिसमें यह कपल डांस करता नजर आ रहा है।

फिर साथ नजर आए अदिति और सिद्धार्थ
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ साउथ की फिल्म के गाने ‘Tum Tum’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने बहुत खूबसूरती के साथ अपने डांस स्टेप मैच किए हैं और इसी बीच लोगों को फिर एक बार दोनों को लिंक करने की वजह मिल गई है। अदिति और सिद्धार्थ के चेहरे पर खुशी और सादगी साफ देखी जा सकती है जिसकी फैंस तारीफें कर रहे हैं।

वीडियो पर ऐसा है लोगों का रिएक्शन
अदिति राव हैदरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “डांस मंकीज – द रील डील”। कमेंट सेक्शन में एक फैन ने लिखा- यह कितना क्यूट कपल है। वहीं एक शख्स ने लिखा- यह लड़का सिर्फ अपनी आंखों और एक्सप्रेशन्स से डांस कर सकता है। एक यूजर ने कमेंट किया- क्या वह इस बहाने अपनी शादी का ऐलान कर रहे हैं?

रोमांटिक फिल्म में साथ किया था काम
अदिति और सिद्धार्थ कुछ वक्त पहले एक रेस्त्रां में साथ स्पॉट किए गए थे जिसके बाद दोनों के बारे में खबरें उड़नी शुरू हुई। दोनों ने साल 2021 में आई फिल्म Maha Samudram में साथ में काम किया है और इस रोमांटिक फिल्म में दोनों की ट्यूनिंग कमाल की लगी थी। अदिति राव हैदरी अपनी अपकमिंग सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर सुर्खियों में हैं।

Back to top button