अगर मोबाइल इंटरनेट की ज्यादा है खपत, तो ये रिचार्ज प्लान्स बनेंगे आपका सहारा

कोरोना काल में मोबाइल इंटरनेट डाटा का इस्तेमाल सबसे ज्यादा बढ़ गया है। इस महामारी के वजह से लोग बाहर नहीं निकल रहे हैं और अपने घरो से काम कर कर रहे हैं। इसलिए डाटा का इस्तेमाल ज्यादा हो रहा है। टेलिकॉम कंपनियां भी यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए, ज्यादा मोबाइल इंटरनेट वाले डाटा प्लान्स लेकर आई हैं। आइए जानते हैं ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में जो आपके लिए इस कोरोना काल में काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

Vodafone का डबल डाटा रिचार्ज प्लान

वोडाफोन कंपनी इस समय अपने ग्राहकों को डबल डेटा ऑफर कर रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। कंपनी अपने 299 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में 2GB+2GB डेटा ऑफर कर रही है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 SMS की भी सुविधा मिलेगी। वहीं वोडोफोन से किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। इस प्लान के साथ वोडाफोन प्ले और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है।

Jio का खास डाटा रिचार्ज प्लान

जियो ने हाल ही में अपना नया 401 रुपये वाला प्री-पेड प्लान पेश किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इस प्लान में रोजाना 100 SMS की भी सुविधा मिलेगी। इसमें रोजाना 3GB के साथ 6GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर दिया जा रहा है। इस हिसाब से इस प्लान में कुल 90GB डेटा मिल जाता है। इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए फ्री कॉलिंग और नॉन-जियो नेटवर्क्स के लिए 1000 मिनट्स ऑफर किये जाते हैं। कंपनी इस प्लान के साथ जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Aitel का डाटा रिचार्ज प्लान

एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसमें रोजाना 3GB तक डेटा मिलता है। इस प्लान में प्रतिदिन 100 SMS की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही ग्राहकों के लिए इस प्लान पर एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, जी5 और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Back to top button