ZOOM करके देखने पर भी नहीं पता लगा पाओगे इस पैंट में छिपा राज, शर्त लगा लो…

आज के ज़माने में हम सभी अपना जीवन अपने तरीके से शान्ति से जीने की कोशिश में लगे रहते है, लेकिन कुछ लोग होते है जिन्हें हमेशा चुल रहती है कि कुछ तो अलग करे कुछ तो नया करे जिससे सेंसेशन बटोरी जा सके सुर्खियों में आया जाये. इसके लिये वो लोग किसी भी हद तक चले जाते है, और किसी भी तरह का काम कर जाते है.

ZOOM करके देखने पर भी नहीं पता लगा पाओगे इस पैंट में छिपा राज, शर्त लगा लो...

अपने आप को इस कदर दिखाते है मानो वाकई में वो कुछ नया कर बैठे हो. सोशल मीडिया साइट्स पर अक्सर इस तरह की काफी स्टोरीज वायरल होती रहती है, लेकिन उनमे से कुछ होती है जो बड़ी ही दिलचस्प होती है.

लन्दन में रहने वाली एक हॉट मॉडल केली क्लेन ने भी ऐसा ही काम कर दिखया है, वो बिना कुछ भी पहने सडको पर निकल गयी और घूमकर के वापिस भी आ गयी, किसी को भी पता नही चला कि उसने नीचे कुछ भी नही पहना है.

ZOOM करके देखने पर भी नहीं पता लगा पाओगे इस पैंट में छिपा राज, शर्त लगा लो...

जब केली बिना कुछ पहने ही सडको पर निकली तो उन्हें किसी ने नोटिस भी नही किया और वो बस अपनी मर्जी से काफी समय तक बहार घूमती रही.

इस पाकिस्तानी मुजरा डांसर ने दुनिया में मचाई तबाही, पहली बार सोशल मीडिया वायरल हुआ ऐसा वीडियो…

घुमते घुमते केली फिर पहुँच गयी सीधे सड़क के मेन चौराहों पर और वहाँ से हर जगह पर गयी केली कई किलोमीटर तक सड़को पर इधर उधर घूमती रही लेकिन किसी ने भी नोटिस नही किया कि उन्होंने जींस नही पहनी है.

उन्होंने सिर्फ अपनी टांगो पर नीले रंग की पेंटिंग बनवाई है, वो सबके सामने खुलेआम बिना कपड़ो के थी, इससे ये भी पता चलता ही है कि लोग अपनी निजी लाइफ में बड़ा व्यस्त रहने वाले है, उन्हें अपने आस पास क्या हो रहा है इसका भी होश नही रहता है.

 
Back to top button