इस पाकिस्तानी मुजरा डांसर ने दुनिया में मचाई तबाही, पहली बार सोशल मीडिया वायरल हुआ ऐसा वीडियो…

आज के जमाने में सोशल मीडिया ने खूब तरक्की कर ली है. पहले के समय में लोग सोशल मीडिया में इतना अपडेट नहीं रहते थे. इस ही वजह के कारण उनके आस पास होने वाली घटना पर वे इतना ध्यान भी नहीं दे पाते थे. लेकिन आज के समय में लोगों को सोशल मीडिया की ऐसी लत पड़ी है कि वे छोटी से छोटी चीज को सोशल मीडिया में पोस्ट कर देते है. यदि उस चीज में वाक्य कुछ देखने वाला होता है को तो वो चीज सोशल मीडिया में खूब वायरल होने लग जाती है. वहीं कई बार देखा गया है कि सोशल मीडिया में कुछ ऐसा देखने को आता है जिसको देखकर बहुत ही अजीब सा लगता है.

इस पाकिस्तानी मुजरा डांसर ने दुनिया में मचाई तबाही, पहली बार सोशल मीडिया वायरल हुआ ऐसा वीडियो...

कुछ वीडियो में किसी जानवर को लेकर जिस प्रकार की क्रूर हिसां दिखाई जाती है जिसको देखकर उस जानवर पर इस तरह की हरकत करने वाले इंसान पर काफी गुस्सा आता है.

सोशल मीडिया के जरिए कई लोग अपने हुनर को लोगों तक पहुंचाते है. वहीं अगर ये हुनर लोगों को पसंद आता है तो उस आदमी की ये वीडियों सोशल मीडिया में खूब वायरल होने लग जाती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जहां कुछ हुनर बाज इंसान कड़ी मेहनत के बाद अपनी वीडियो को हिट कराने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते है. लेकिन वहीं कुछ ऐसे भी बुद्दीजीवी है जिनको इस हुनर की इज्जत नहीं करनी आती है.

विडियो: प्रेमी जोड़े को लोगों ने खुलेआम आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर जो हुआ…

वे अक्सर अपने इस मजाक को लोगों तक पहुंचाते है. जिसके बाद ये लोग काफी आलोचना का भी शिकार होते है. लेकिन कुछ लोग अपने डांस की वीडियों में इतना वलगरनेस भर देते है. जिनको देखने के बाद किसी भी इंसान की आंखें शर्म से झुक जाए. ऐसी ही एक महिला का डांस के वीडियो के बारें में बताने जा रहे है जो इन दिनो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि कोई भी वीडियों अगर सोशल मीडिया में पोस्ट किया जाता है, लेकिन कभी कभी ये पोस्ट की गई वीडियो इतनी वाहियात होती है कि जिनका मजाक उड़ाने के लिए लोग इस जैसे लोगों की वीडियों को शेयर करते है. आपको बता दें कि जिस वीडियो की हम बात कर रहे है इस वीडियों को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

क्या है इस वीडियों में

आपको बता दें कि जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको भी लगेगा की यह डांस कर रही है लेकिन ध्यान से देखने पर आपको पता चलेगा कि ये लड़ती डांस के नाम पर क्या क्या कर रही है. पूरी दुनिया में पाकिस्तान ही एक ऐसा मुल्क है जहाँ का मुजरा काफी फेमस है। यहां आपको एक से एक मुजरा डांसर मिलेगी. वहीं मुजरे के दीवाने लोगों के लिए ये वीडियो सोशल मीडिया में आया है. इस वीडियो में पाकिस्ताीन की मुजरा डांसर अपने जिस्म का भरपूर लुफ्त उठा रही है.

 
Back to top button