युवराज सिंह नहीं मनायेंगे अपना जन्मदिन, कहा-किसानों की समस्या का जल्द हो समाधान

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह का आज 39वां जन्मदिन है। हलांकि, इस बार उन्होंने अपना जन्मदिन मनाने से इंकार कर दिया है। दरअसल, इसके पीछे उन्होंने किसान आंदोलन की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि किसान इसम समय बहुत परेशान हैं। ऐसे में उनकी सारी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करना चाहिए।

बता दें कि, इसे पहले भी कई दिग्गजों ने किसानों का समर्थन करते हुए उनकी मांगों को पूरी करने की सरकार से अपील की थी। युवराज सिंह ने किसान आंदोलन के समर्थन में एक खास मैसेज लिखते हुए कहा, बर्थडे अपनी इच्छाओं को पूरा करने का मौका होते हैं लेकिन इस बार मैं बर्थडे को सेलिब्रेट करने की बजाए चाहता हूं कि सरकार और किसानों के बीच चल रही बातचीत का नतीजा निकले।

इस दौरान उन्होंने किसानों को देश की लाइफलाइन भी करार भी दिया। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी समस्या नहीं है जिसका हल बातचीत करके न निकाला जा सके। इसके साथ ही उन्होंने किसान आंदोलन के बीच अपने पिता के विवादित बयान पर कहा कि, इस मामले में उनकी सोच अपने पिता से मेल नहीं खाती।

एक भारतीय होने के नाते, मैं उनके बयानों पर बहुत उदास और परेशान हूं। इसके अलावा युवराज सिंह ने अपने बर्थडे के मौके पर दुनिया भर के लोगों को कोरोना वायरस के बचने की सलाह भी दी है। उन्होंने कहा कि सभी को अभी भी कोरोना वायरस से सावधान रहना चाहिए। कोरोना वायरस खत्म नहीं हुआ है।

Back to top button