यूजर ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, बोला- भाई, मेरी गर्लफ्रेंड iPhone मांग रही है…

कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद ने हर जरूरतमंदों की मदद की और एक मसीहा साबित हुए. उन्‍होंने अब तक कई लोगों की मदद की है. उन्होंने ऑक्‍सीजन सिलिंडर, हॉस्पिटल में बेड, यहां तक की दवाइयां तक की व्‍यवस्‍था की है. बल्कि वे ट्विटर के जरिए भी फैंस की मदद करते नजर आते हैं. इस दौरान कुछ मामले ऐसे भी आ जाते हैं, जब सोनू सूद खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक यूजर ने सोनू से अजीब ही फरियाद कर डाली है. एक फैन ने सोनू सूद से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए iPhone की मांग रख दी है.

यूजर ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार

एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है ‘इंजीनियरिंग लड़का’ के नाम से बने ट्विटर अकाउंट ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ‘भाई मेरी गर्लफ्रेंड iPhone मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है??’ अब यह ट्वीट पढ़कर सोनू सूद ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, “उसका तो पता नहीं, अगर iPhone दिया तो तेरा कुछ नहीं रहेगा. सोनू ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर की.

सोनू सूद की इस पोस्ट पर काफी प्रतिक्रियां देखने को मिल रही है. लोग अभी भी उनसे मदद की गुहार लगाते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं.

https://twitter.com/SonuSood/status/1407210802222833690?

Back to top button