यूट्यूबर Filip Koroy ने Apple सीरीज के iPhone 13 Pro के कलर ऑप्शन को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली,  Apple की अपकमिंग iPhone 13 सीरीज काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। यूट्यूबर Filip Koroy ने इस सीरीज के iPhone 13 Pro के कलर ऑप्शन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इससे पहले कई रिपोर्ट सामने आई थी, जिनमें iPhone 13 सीरीज मैट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आने का दावा किया गया था। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स से iPhone 13, 13 Pro और 13 Pro Max के कुछ फीचर्स की जानकारी भी मिली थी।

यूट्यूबर Filip Koroy के मुताबिक, अपकमिंग iPhone 13 Pro डार्क ब्लैक शेड कलर ऑप्शन के साथ आएगा। यह कलर iPhone 12 Pro से ज्यादा डार्क होगा। इसके साथ ही यूट्यूबर कोरॉय ने एक वीडियो साझा कर आईफोन 13 प्रो के कलर कोड को समझाया है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

iPhone 13 Pro की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स की अनुसार, अगामी iPhone 13 Pro स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही इसमें A14 बायोनिक चिपसेट और IOS 15 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। प्राइस की बात करें तो आईफोन 13 प्रो की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। साथ ही इसे आईफोन 11 की तरह कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है।

आपको बता दें कि ऐप्पल ने पिछले साल iPhone 12 को लॉन्च किया था। आईफोन 12 की भारत में शुरुआती कीमत 79,900 रुपये है। iPhone 12 में 6.1 इंच का एचडी सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए नई ए14 बायोनिक चिपसेट दी गई है। इसके अलावा इस फोन को MagSafe चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन iOS 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है।

कंपनी ने iPhone 12 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 12MP का वाइड एंगल लेंस मौजूद है। खास बात यह है कि इस डिवाइस का कैमरा लो-लाइट में भी शानदार फोटो क्लिक करने में सक्षम है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + twelve =

Back to top button