पत्नी से परेशान युवक ने नहर में लगाई छलांग

- in अपराध

अचानक हाथ से नौकरी चली जाने पर पत्नी के तानों से परेशान युवक ने नहर में छलांग लगी दी. हालांकि, वह मौजूद लोग और गोताखोरों ने उसे डूबने से बचा लिया. नहर में छलांग लगाने वाले युवक का नाम नीरज कुमार बताया जा रहा है जो शहर के गुरु नानक नगर का रहने वाला है. नीरज के नहर में छलांग लगाने की सुचना भोले शंकर डाइवर्स क्लब ने उसके परिजनों और पत्नी पूजा को दी. इसके बाद परिजन घटना स्थल पर पहुंचे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, नीरज सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था और उसकी पत्नी पूजा बुटीक में काम करती है. नीरज का वेतन पांच हजार रुपए था जिससे उसके बीमार पिता का इलाज व दो बेटियों की पढ़ाई का खर्च पूरा नहीं हो पा रहा था जिसके चलते वह काफी परेशान रहता था. फिर अचानक से उसकी नौकरी छूट गई तो वह और परेशान होने लगा. नीरज की नौकरी छूट जाने के बाद उसकी पत्नी बुटीक में काम करने लगी.

भाइयों ने बेहरमी से पीट पीटकर ले ली बहन की जान

बताया जा रहा है कि, शाम में दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. नीरज के मुताबिक़, उसकी पत्नी उसे हर रोज ताने देती थी उसका कहना था कि, वह घर में खाली बैठा रहता है. जिससे वह काफी परेशान हो गया और उसने ऐसा कदम उठाया और ख़ुदकुशी करने की कोशिश. वहीं भोले शंकर डाइवर्स क्लब के प्रधान शंकर भारद्वाज ने दोनों पति-पत्नी को समझा बुझाकर अपने परिजनों के साथ मिलजुल रहने की सलहा दी. इससे पहले पुलिस ने भी काउंसलिंग की और दोनों को एक साथ मिलजुल कर रहने को कहा.

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम