भाइयों ने बेहरमी से पीट पीटकर ले ली बहन की जान

- in अपराध

छोटी-छोटी बात आजकल बड़े विवादों का रूप ले लेती है अब हाल ही में हुए एक ऐसी घटना ने सोचने पर मजबूर कर दिया. खबरों की माने तो दो भाईयों ने एक किशोर को पीट पीटकर जान से मार डाला. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, किशोर अपनी माँ से पैसे लेकर बाजार में कुछ खाने के लिए जा रहा था. तभी दो भाइयों ने उसे बाजार से कुछ खिलाने को बोला लेकिन युवक ने उन दोनों को खिलाने से मना कर दिया.

किशोर के मना करने के बाद दोनों यवको ने उसे बड़ी ही बेहरमी से पिटा. दोनों भाइयो ने उस युवक को पेट व गुप्तांग पर बेहरमी से लात-घूंसे मारे जिससे युवक बेहोश गया. युवक की बेहोशी की हालत देखकर, दोनों भाई घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. वही बेहोश युवक के परिजनों को पता चलने पर उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जंहा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

राजस्थान में संदिग्ध पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार

मृतक का नाम कर्ण बताया जा रहा है जो सदर बाजार स्थित बकरा मार्केट में रहता है. पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कर्ण के जीजा आशु की शिकायत पर सिटी पुलिस थाने में दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस का आश्वासन है कि, वह आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. फिलहाल दोनों आरोपी फरार है.

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला