इस एक्ट्रेस का यह फोटो देखते ही आप हो जाएंगे हैरान

भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद शानदार एक्ट्रेस कनक पांडे अब लगातार ऐ दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस बात में कोइ दो राय नहीं है कि कनक पांडे आने वाले समय में भोजपुरी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार होंगी. कनक पांडे ने वीडियो और फोटो शेयरिंग प्लेटफार्म Instagram पर हल ही में अपनी फोटो शेयर की है. उनकी फोटो को 53000 से भी अधिक लाइक मिल चुके हैं.इस एक्ट्रेस का यह फोटो देखते ही आप हो जाएंगे हैरान

भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडे अपनी फिल्मों और रियल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ उन्हें शेयर करना नहीं भूलती हैं. बीते दिनों ही अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की थी. जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. एक सुनहरा मांगटिका और नॉजपिन के साथ अभिनेत्री बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने एक मल्टी कलर दुपट्टा भी कैरे किया हुआ है, जो उनकी सुंदरता को और भी अधिक उजागर कर रहा है.

सोशल मीडिया पर इस फोटो ने अब तक हजारों दिलों को घायल कर दिया हैं. पिछले कुछ समय से भोजपुरी साइन उद्योग में कनक का जलवा सर चढ़ कर बोल रहा है. भोजपुरी एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी पॉपुलैरिट से बॉलीवुड की अभिनेत्री को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं. इस फोटो के साथ ही इन दिनों कनक के कई डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर पसंद किये जा रहे हैं. 

Back to top button