आलिया की इस पिंक स्वेटशर्ट की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका एक ऐसा स्टाइल है कि फैन्स उन पर फिदा हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी हर फोटो वायरल रहती है.

अब आलिया भट्ट हाल ही में एक डबिंग स्टूडियो मे जाते हुए देखी गई थीं. अब एक्ट्रेस वहां तो अपनी फिल्म की वजह से गई थीं, लेकिन चर्चा में आ गया उनका लुक. आलिया ने एक पिंक कलर की स्वेटशर्ट पहन रखी थी.

वैसे तो आलिया की उस स्वेटशर्ट में कुछ खास नहीं था, लेकिन अगर आपको उसकी कीमत पता चल जाए तो दंग रह जाना लाजिमी हो जाएगा. आलिया हमेशा टॉप ब्रैंड के कपड़े पहनती हैं. उनकी हर ड्रेस की कीमत आसमान छूती है.

अब तस्वीरों में आलिया ने जो पिंक स्वेटशर्ट पहन रखी है वो गूची ब्रॉन्ड की है. उसकी कीमत 97 हजार बताई जा रही है. एक सामान्य सी दिखने वाली स्वेटशर्ट का इतना महंगा निकलना फैन्स को हैरान कर गया है.

मालूम हो कि पिछले कई दिनों से आलिया लगातार बांद्रा के डबिंग स्टूडियों जा रही हैं. वे जब भी वहां के लिए निकलती हैं, कैमरे के लैंस में उनका वो लुक कैद हो जाता है. सोशल मीडिया पर आलिया की ये तस्वीरें ट्रेंड कर गई हैं.

वहीं पिछली बार आलिया की फिल्म सड़क 2 रिलीज हुई थी. फिल्म बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. नेपोटिज्म को लेकर लोगों के गुस्से ने आलिया की फिल्म को फ्लॉप बना दिया था. फिल्म का निर्देशन उनके पिता महेश भट्ट ने किया था.

वर्क फ्रंट पर आलिया भट्ट इस समय कई फिल्मों की तैयारी में लगी हुई हैं. वे रणबीर कपूर संग ब्रह्मास्त्र में काम कर रही है. उस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है.

Back to top button