लगातार 70 घंटे से रो रही थी जाह्नवी कपूर वीडियो देखोगे तो आप भी रो पड़ोगे

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं. बुधवार (28 फरवरी) को पंचतत्व में विलीन हो गईं. उनके निधन से पूरा परिवार सदमे में है, खासकर उनकी दोनों बेटियां (खुशी और जाह्नवी कपूर) और उनके पति बोनी कपूर. श्रीदेवी के ऐसे अचानक दुनिया छोड़ने से उनकी दोनों बेटियां टूट सी गई हैं.

बता दें, मां के पार्थिव शरीर को देखते ही जाह्नवी और खुशी अम्मा अम्मा कहकर बहुत रोईं. उन्हें सोनम कपूर ने संभाला. वहीं, पिता बोनी कपूर अभी भी सदमे में हैं. श्रीदेवी का शनिवार (24 फरवरी) रात 11 बजे दुबई में निधन हो गया था. 54 वर्षीय अभिनेत्री दुबई में अपने भांजे की शादी में गई थी, जहां दुर्घटनावश बाथटब में गिरकर डूबने से उनकी मौत हो गई. श्रीदेवी के जाने का गम सबसे ज्यादा उनकी बेटी जाह्नवी और खुशी को हुआ.

आंखों में आंसू लिए दोनों बस अपनी मां को निहारती रहीं. वे इस बात को स्वीकारने की कोशिश कर रही थीं कि अब उनकी मां हमेशा के लिए उनसे दूर चली गई हैं. पहली बेटी होने की वजह से जाह्नवी कपूर को पैरेंट् का सबसे ज्यादा प्यार मिला. हर ईवेंट में श्रीदेवी जाह्नवी को साथ लेकर जाती थीं. बता दें, जाह्नवी बहुत ही जल्द करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

1963 में जन्मी श्रीदेवी ने 1967 में एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया. वर्ष 2012 में उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था. श्रीदेवी को 2013 में चौथे उच्चतम नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि