आपने कभी नहीं देखा होगा जया बच्चन का ये लुक अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो…

इन दिनों सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरों को शेयर करने का चलन काफी बढ़ा है। इसी कड़ी में अमिताभ ने भी सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसपर उनके फैंस के काफी अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं। दरअसल, बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पत्नी जया बच्चन की पुरानी फोटो शेयर की है। जया बच्चन की ये पुरानी फोटो बंगाली फिल्म ‘डॉक्टर बाबू’ की है। इसमें जया बच्चन ने स्वामी विवेकानंद का किरदार निभाया था।

अमिताभ ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बंगाली फिल्म ‘डग्टर बाबू’ में जया ने निभाया था विवेकानंद का किरदार, लेकिन ये फिल्म पूरी ना होने की वजह से कभी रिलीज नहीं हुई।’ अमिताभ द्वारा शेयर की गई ये फोटो ब्लैक एंड वाइट है, जिसमें आपको जया बच्चन का विवेकानंद वाला रूप देखने को मिलेगा। इस गेटअप में जया काफी अच्छी लग रही हैं।

वैसे फोटोज़ के अलावा अमिताभ सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी लिखी कविताएं भी शेयर करते हैं। बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमिताभ जल्द ही आपको आयुष्मान खुराना के साथ ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी वे काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया और रणबीर साथ होंगे।

हाल ही में फिल्म के सेट से उनकी और आलिया की एक फोटो भी सामने आई थी जो अमिताभ ने खुद अपने इंस्टग्राम पर शेयर की थी। उस तस्वीर में महानायक, आलिया को गले लगाते नजर आ रहे थे। ये फिल्म अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही है। खबरों के मानें तो 4 दिसम्बर को यह फिल्म सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। इसके साथ ‘झुंड’ और ‘चेहरे’ में भी अमिताभ काम कर रहे हैं।

Back to top button