आपके पास हैं बाइक खरीदनें का सुनेहरा मौका, यह कंपनी दे रही हैं शानदार ऑफ़र

 जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा टूव्हीलर भारत में फेस्टिव सीजन को भुनाने के पूरे मूड़ में नजर आ रही है। कंपनी ने अपने वाहनों पर हाल ही में कई नए ऑफर्स की भी घोषणा की है। फिलहाल कंपनी ने जिस ऑफर को पेश किया है, उसका नाम सुपर 6 ऑफर रखा गया है। इसके तहत आप 11,000 तक की कुल बचत कर सकते हैं। इसमें 100 प्रतिशत फाइनेंस की सुविधा, लोन पर कम ब्याज दर और कैशबैक आदि शामिल हैं।

‘Super 6’ ऑफर की डिटेल: इसके तहत आप कंपनी के किसी भी वाहन को खरीदनें पर 100 प्रतिशत तक का फाइनेंस करा सकते हैं। जिसमें ब्याज दर 7.99 प्रतिशत से शुरू होती है। इसके साथ ही इस ऑफर के भीतर वाहन खरीदनें पर पहले तीन महीनों के लिए ईएमआई पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। वहीं क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से खरीदारी पर 5,000 तक का या 5 प्रतिशत का कैशबैक शामिल है। अगर आप PayTM के माध्यम से पेमेंट करते हैं, तो आपको 2,500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।

Honda H’ness CB350 को कंपनी ने किया लॉन्च: जानकारी के लिए बता दें, होंडा ने हाल ही में मिड-साइज मोटरसाइकिल में एंट्री करते हुए अपनी नई बाइक Honda H’ness CB350 को लॉन्च किया है। Honda H’ness CB350 को दो वैरिएंट DLX और DLX Pro में लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत 1.85 लाख रुपये से लेकर 1.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच तय की गई है।

इन सुविधाओं के लाभ के लिए कंपनी ने इंडसइंड बैंक, मुथूट फाइनेंस, चोला और टाटा कैपिटल जैसी फाइनेंस कंपनियों के साथ समझेदारी की है। जो कंपनी के सभी मॉडल्स पर लागू होती है। होंडा मोटरसाइकिल एंड इंडिया के सेल्स एंड मार्केंटिंग डायरेक्टर यदविंदर सिंह गुलेरिया ने बताया कि, ” कोविड के बाद से लोग लगातार अपने निजी वाहनों को लेना पसंद कर रहे हैं। भारत में ऐसी मान्यता है कि त्योहार पर लोग वाहनों को जमकर खरीदते हैं,जिसके चलते हम इस तरह के ऑफर की पेशकश कर रहे हैं। जो इस अवधि के दौरान बिक्री स्तर में इजाफा करेगा।

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button