बिना सेक्‍स किए भी हो सकती है आप प्रेग्नेंट बस अपनाए ये पांच तरीके…

हम सब यह जानते हैं कि प्रेग्नेंट होने के लिए सेक्स करना जरुरी है लेकिन क्‍या आप बिना सेक्‍स के प्रेगनेंट हो सकती है? अब आप सोचकर दंग रह गई होगी कि भला ये कैसे सम्‍भव है कि बिना किसी सेक्‍सुअल एक्टिविटी के महिला कैसे प्रेगनेंट हो सकती है। लेकिन जरा समझिए हम यहां यह कहना चाहता है कि क्‍या आप अनप्रोटेक्‍ट सेक्‍स और दूसरी गतिविधियों से प्रेगनेंट हो सकती है।

 जब आप ड्राय सेक्‍स करने की कोशिश करते है इसमें महिला और पुरुष के जननांग आपस में एक दूसरे को छूते जरुर है लेकिन पेनिस्‍ट्रेशन नहीं होता है, ये सेफ सेक्‍स का तरीका है लेकिन ये अनसेफ सिचुएशन है।

अगर आप और आपके पार्टनर स्विमिंग पूल में मटरगश्‍ती कर रहे हैं, अचानक से उनका वीर्य रस्‍खलन हो जाएं और अगर आप इस दौरान उनके साथ मस्‍ती कर रही है तो आप प्रेग्नेंट हो सकती है।

अगर आप सेक्‍स सेशन से पहले फॉरप्‍ले सेशन को काफी स्‍टमी और हॉट बनाने के लिए सेक्‍स टॉय का इस्‍तेमाल करते है अगर इसमें आपके पार्टनर का सीमेन लग जाता है इससे भी आप प्रेगनेंट हो सकती है।

अगर आप असुरक्षित एनल सेक्‍स करते है और कही न कहीं से अगर आपके पार्टनर का सीमन बाहर निकलकर आपके वजाइना तक आ जाता है तो आपके प्रेगनेंट होने की सम्‍भावनाएं बढ़ जाती है।

 अगर आप अपने पार्टनर के सीमन को हाथ लगा ले और फिर आपकी अंगुलिया अगर आपके वजाइना को छू ले तब भी आप कम सम्‍भावनाएं रहते हुए भी एक्‍सीडेंटली प्रेगनेंट हो सकती है।

Back to top button