बेहद सस्ते में मिल रहा हैं आपको Redmi Note 9 ना करें देरी तुरंत उठाए फायदा

Redmi Note 9 कंपनी का बजट रेंज वाला शानदार स्मार्टफोन है जिसमें 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जो कि यूजर्स को कम कीमत में भी शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसके अलावा फोन में पावरफुल प्रोसेसर क्षमता और दमदार बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स को तीन अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट में खरीद सकते हैं। अच्छी बात है कि फिलहाल इस स्मार्टफोन को इसकी मौजूदा कीमत से कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके साथ ही कई आकर्षक ऑफर्स की की भी सुविधा दी जा रही है। 

Redmi Note 9 की कीमत पर नजर डालें तो 4GB + 64GB मॉडल कीमत 10,999 रुपये है। जबकि 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल 12,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। जबकि यूजर्स टॉप एंड वेरिएंट को 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं और इसमें 6GB + 128GB स्टोरेज दी गई है। वहीं इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Amazon India से इसे शानदार डील्स में खरीद सकते हैं। Amazon India से अगर आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफर में खरीदते हैं तो आपको 1,000 रुपये का एक्स्ट्रा ऑफ मिलेगा। इसके अलावा फोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प में भी खरीदने का मौका मिल रहा है।

Redmi Note 9 में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio G85 प्रोसेसर से लैस है। इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें आपको 5,020mAh की बैटरी मिलेगी

Back to top button